CWC की हरी झंडी, राहुल गांधी बनेंगे कांग्रेस अध्‍यक्ष

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सभी सदस्‍यों ने सर्वसम्‍मति से राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाए जाने का समर्थन किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सभी सदस्‍यों ने सर्वसम्‍मति से राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाए जाने का समर्थन किया। वहीं दूसरी तरफ यह खबरें भी आ रही हैं कि सोनिया गांधी कांग्रेस अध्‍यक्ष पद पर बनी रहेंगी।

rahul gandhi

पूर्व रक्षा मंत्री और कांग्रेस सांसद एके एंटॉनी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कहा कि यह सही समय है जब राहुल गांधी को कांग्रेस पाटी का अध्‍यक्ष बना दिया जाए।

एकेे एंटॉनी की इस बात पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सभी सदस्‍यों ने हामी भरी है। आपको बताते चलें कि खराब स्‍वास्‍थ्‍य के चलते सोनिया गांधी ने आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में हिस्‍सा नहीं लिया है।

rahul gandhi

कांग्रेस के प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में वन रैंक, वन पेंशन और जम्‍मू-कश्‍मीर के हालातों पर चर्चा की गई। कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने प्रस्‍ताव पास करते हुए कहा कि हम सरकार से आग्रह करेंगे कि उरी आतंकी हमले और अन्‍य आतंकी घटनाओं को अंजाम देने वाले आतंकियों से सख्‍ती से निपटा जाए।

देश का लोकतंत्र सबसे बुरे दौर में, सवाल सुनते ही सकपका जाती है मोदी सरकार: राहुल गांधी

सीडब्‍लूसी ने साथ ही सर्जिकल स्‍ट्राइक पहली बार होने को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से दिए गए बयान की भी आलोचना की है और इसके खिलाफ प्रस्‍ताव पास किया है।

पूर्व रक्षामंत्री और कांग्रेस सांसद एके एंटॉनी ने कहा कि समय आ गया है कि राहुल गांधी अब कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष बनें और मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ सभी लोगों को इकट्ठा करें।

इस मौके पर कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कि कांग्रेस पार्टी और कमेटी निर्णय करें कि उन्‍हें क्‍या करना है। वो किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

rahul gandhi

rahul gandhi

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress Working Committee members unanimously support Rahul Gandhi's elevation to being President of Congress Party.
Please Wait while comments are loading...