गांव वालों ने देख लिया कार में न्‍यूड कपल का 'डर्टी गेम', VIDEO वायरल

कपल गाड़ी में ही सेक्‍स कर रहे थे कि गांव वालों ने उन्‍हें देख लिया। लोगों को गाड़ी को घेर लिया और वीडियो बनाने लगे। लोगों को देखकर लड़की और लड़का कपड़े पहनने लगे।

Subscribe to Oneindia Hindi

वडोदरा। एक कपल को कार में रंगरलियां मनाना भारी पड़ गया। गांव वालों ने कपल को पकड़ लिया और फिर उनकी पिटाई कर दी। अब इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गांव वाले कपल को मारते हुए भद्दी भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं। दरअसल हुआ यह कि सड़क किनारे एक स्‍कॉर्पियो गाड़ी खड़ी थी जिसमें एक कपल था।

गांव वालों ने देख लिया कार में न्‍यूड कपल का 'डर्टी गेम', VIDEO वायरल
ये हैं बांग्‍लादेशी सुपर स्‍टार जिन्‍होंने इंटरनेट पर मचा दी है सनसनी

कपल गाड़ी में ही सेक्‍स कर रहे थे कि गांव वालों ने उन्‍हें देख लिया। लोगों को गाड़ी को घेर लिया और वीडियो बनाने लगे। लोगों को देखकर लड़की और लड़का कपड़े पहनने लगे। इस दौरान गांव वालों का पारा चढ़ गया और वो लोग दोनों को मारने लगे। कार का रजिस्ट्रेशन गुजरात के वडोदरा का है। इससे यह साबित होता है कि कपल वडोदरा का ही है। वहीं पीटने के दौरान गांव वाले जिस शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है उससे लगता है यह घटना गुजरात से बाहर की है। देखें वीडियो-

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें सड़क किनारे रंगरलियां मनाने वाले कपल को गांव वालों ने न्‍यूड परेड करवाया था। हालांकि उस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Couple caught in car when they were busy in love making, Video Viral.
Please Wait while comments are loading...