साथ चलने से मना करने पर बिगडै़ल युवराज ने शहजाद को पिलाया पेशाब

शहजाद जब युवराज के ऑफिस पहुंचा तो वहां युवराज ने अपने छह दोस्तों के साथ मिलकर उसे जमकर पीटा और बीयर की बोतल में पेशाब कर गोली मारने की धमकी देते हुए बंदूक की नोक पर शहजाद को उसे पीने को मजबूर किया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ठाणे। पैसे और पावर की हनक में ठाणें कॉर्पोरेटर के बेटे ने एक युवक को ना सिर्फ मारा-पीटा बल्कि उसको पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। युवक की गलती इतनी थी कि उसने कॉर्पोरेटर के बेटे और उसके दोस्तों के साथ उसके ऑफिस जाने से इंकार कर दिया था, जिसके लिए उसके साथ वहशीपन किया गया। मामले में मुख्य आरोपी की उम्र 22 साल की है।

साथ ना चलने पर कॉरपोरेटर के बेटे ने युवक को पिलाया पेशाब

ठाणे में बड़े कॉर्पोरेटर विजय पाटिल के बेटे युवराज पाटिल पर एक युवक को मारने-पीटने का आरोप है। पुलिस ने बताया है कि 17 दिसंबर को युवराज ने अपने दोस्त विल्सन को साईं बाबा मंदिर के करीब उल्हासनगर में रहने वाले शहजाद अंसारी के यहां भेजा और उसको युवराज के ऑफिस तक साथ चलने को कहा। शहजाद ने उनके साथ चलने से इंकार कर दिया। जब विल्सन ने आकर युवराज को ये बात बताई तो उसे ये नागवार गुजरा। उसने विल्सन को शहजाद को खींचकर ऑफिस लाने को कहा, जिसके बाद शहजाद को मारते-पीटते हुए जबरदस्ती घसीट कर युवराज के ऑफिस ले जाया गया।

बीयर की बोतल में पिलाया पेशाब
जब शहजाद कैलाश कॉलोनी में युवराज के ऑफिस पहुंचा तो वहां युवराज ने अपने छह दोस्तों के साथ मिलकर उसे जमकर पीटा। इसके बाद युवराज ने एक बीयर की बोतल उठाकर उसमें पेशाब किया और गोली मारने की धमकी देते हुए बंदूक की नोक पर शहजाद को उसे पीने को मजबूर किया। किसी तरह वहां से निकलने के बाद शहजाद बदहवाश हालत में अस्पताल पहुंचा और खुद को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। 20 दिसंबर को तबीयत में सुधार होने के बाद शहजाद हिल लाइन पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शहजाद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिशें दी जा रही हैं। 
पढ़ेंं- पति को साथ लिए बिना खरीदारी की महिला को मिली सजा, तलवार से काट दिया सिर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Corporator son forces urine down man throat at gunpoint in thane
Please Wait while comments are loading...