कांग्रेस का संसद ठप करने का प्लान लीक, बीजेपी बोली- साजिश का पर्दाफाश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र के दौरान कांग्रेस के बड़े प्लान का खुलासा हुआ। कांग्रेस के इस प्लान में मोदी सरकार को घेरने और संसद ठप करने को लेकर खास तैयारी की गई थी। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस ने 32 पन्नों का एक डोजियर तैयार किया है, जिसमें सरकार को घेरने के लिए कई बड़े मुद्दे शामिल किए हैं। इस खुलासे के सामने आने के बाद बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस की साजिश का पर्दाफाश हुआ है।

कांग्रेस का संसद ठप करने का प्लान लीक, बीजेपी बोली- साजिश का पर्दाफाश

सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस का 32 पन्ने का डोजियर

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के खास प्लान का खुलासा हो गया है। कांग्रेस पार्टी संसद के मानसून सत्र को बाधित करने के लिए षड्‍यंत्र कर रही है। इसके साथ-साथ उन्होंने कांग्रेस के 32 पन्ने के डोजियर को भी सबके सामने रखा। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस की साजिश का पर्दाफाश हो गया है।

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि मीडिया के जरिए कांग्रेस के 32 पन्ने का ये डोजियर मिला है। उन्होंने कहा कि ये देश को आगे ले जा रही मोदी सरकार की रणनीति को पीछे धकेलने की कोशिश है। बीजेपी ने इसे संसद को ठप करने का डोजियर है। उन्होंने कहा कि भीड़ की ओर से हिंसा, गोरक्षा के नाम पर मार-पीट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद टिप्पणी की है। दोषियों पर कार्रवाई का निर्देश भी उन्होंने दिया है। बावजूद इसके इन मुद्दों को संसद की कार्यवाही में उठाकर कांग्रेस की रणनीति संसद को ठप करने की कोशिश का है।

बता दें कि कांग्रेस के डोजियर में भीड़ की ओर से हिंसा, गोरक्षा के नाम पर मार-पीट, भारत और चीन के बीच विवाद, सीमा पर बढ़ते तनाव समेत कई मुद्दों को शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने मानसून सत्र में सत्तापक्ष को घेरने के लिए 32 पन्ने का ये दस्तावेज अपने सांसदों को सौंपा है, जिससे संसद में सरकार को घेरा जाए। इसके साथ-साथ संसद को भी ठप किया जा सके।

इसे भी पढ़ें:- नीतीश-लालू का गठबंधन टूटने से नीतीश को था ये बड़ा नुकसान

Lalu Yadav OFFERED Mayawati to be Rajyasabha Member from BIHAR । वनइंडिया हिंदी
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leaked plans to stall parliament session, BJP targets
Please Wait while comments are loading...