पाक के खिलाफ मोदी सरकार को मिला कांग्रेस का साथ, कहा UN में सुषमा से करारा जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ के भाषण के बाद उनके खिलाफ अब मोदी सरकार को कांग्रेस का साथ मिला है। कांग्रेस ने सरकार का साथ देते हुए कहा है कि भारत को यूएन की महासभा में पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाहिए।

sushama swaraj

कांग्रेस की ओर से संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि नवाज शरीफ ने अपने भाषण में जम्मू कश्मीर में सेना के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी बुरहान वानी की तारीफ की और उसके प्रति संवेदना व्यक्त की है। नवाज शरीफ का ये रवैया दिखाता है कि वो किस तरह से आतंकवाद का समर्थन देते हैं।

उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि भारत को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के इस आतंक समर्थन से न केवल भारत पीड़ित है बल्कि फ्रांस, बंग्लादेश, अमेरीका जैसे देशों में आतंक के माहौल के पीछे भी पाकिस्तान का हाथ है। उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को अपने भाषण के जरिए पाकिस्तान और नवाज शरीफ को करारा और मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Opposition Congress joined hands with the ruling NDA in lambasting Pakistan President's Nawaz Sharif's "jarring and impudent address" to UN General Assembly.
Please Wait while comments are loading...