चीनी मीडिया की धमकी,कहा-लड़ाई हुई तो 10 घंटे में दिल्ली पहुंच जाएगी सेना, मिला जवाब

चीनी मीडिया ने धमकी दी कि अगर युद्ध हुआ तो 10 घंटे में उनकी सेना दिल्ली पहुंच जाएगी, लेकिन ट्विटर पर मिला करारा जवाब।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चीन और भारत के संबंध हमेशा से तनाव भरे हैं। एक बार फिर से चीनी मीडिया की ओर से भारत को धमकी दी गई है। चीनी मीडिया ने भारत के खिलाफ आग उगलते हुए कहा कि अगर लड़ाई हुई तो चीनी सेना 48 घंटे में भारत की राजधानी पहुंच जाएगी। डेली पाकिस्तान की खबर के मुताबिक चीनी मीडिया ने दावा किया है कि अगर लड़ाई हुई तो चीनी सेना 48 घंटे में दिल्ली पहुंच जाएगी, जबकि पैराशूट से भेजा जाए तो महज 10 घंटों में चीनी सैना दिल्ली पहुंच जाएंगी।

China state TV says its troops can reach Delhi in 48 hours; Indian Twitterati cracks up

चीनी मीडिया की धमकी कोई नई बात नहीं हैं, लेकिन इस बार इस धमकी का उन्हें ट्विटर पर खूब जवाब मिल रहा है। चीनी सेना की धमकी पर ट्विटर पर उनका खूब मजाक उड़ रहा है। चीनी सेना और चीनी मीडिया का लोग मजाक उड़ा रहे हैं। कोई दिल्ली के ट्रैपिक को मुद्दा बनाकर चीनी मीडिया को जवाब दे रहा है तो कोई मौसम का हवाला देकर उनका मजाक उड़ा रहा है।

किसी ने लिखा है कि दिल्ली 48 घंटे में पहुंचना, कभी तुला राम फ्लाईओवर देखा या फिर आउटर रिंग रोड। अरनव रे ने तो हद दी कर दी। उन्होंने लिखा है कि चीनी सेना सावधान, दिल्ली सोमनाथ बारती के कुत्तों, केजरीवाल के ट्विट और आशुतोष की अंग्रेजी से पूरी तरह से सुरक्षित है। पढ़िए ट्विटर पर कैसे उड़ा चीन का मजाक पढ़ते-पढ़ते लोट-पोट हो जाएंगे आप...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The tensed undercurrent that flows between India and China is well known, but when a certain controversial tweet made its appearance on social media – the reaction to it was positively unexpected.
Please Wait while comments are loading...