छत्‍तीसगढ़ गैंगरेप: महिला का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

बसना जिले के महासमुंद में महिला का जंगल में गैंगरेप करके अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

छत्तीसगढ़। बीजेपी नेता के बेटे और उसके दो दोस्तों को चलती कार में गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बसना जिले के महासमुंद में महिला का जंगल में गैंगरेप करके अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई।

chattisgarh : Woman Gang Raped, Threatened With Video, BJP Leader's Son Among Accused. बीजेपी नेता के बेटे और उसके दो दोस्तों को चलती कार में गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बसना जिले के महासमुंद में महिला का जंगल में गैंगरेप करके अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद यह कार्रवाई ह

भुवनेश्वर : अस्‍पताल के ICU में आग लगने से 20 से ज्‍यादा की मौत

36 वर्षीय पीड़ित महिला ने जिन तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया था, उनमें से एक बीजेपी नेता का बेटा भी है। वीडियो बनाने वालों पर इसके बारे में पुलिस को बताने पर इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी भी देने का आरोप है।

बीजेपी नेता का बेटा मुख्य आरोपी

इस मामले से जुड़े दो आरोपी मोहम्मद अली खान और देवेंद्र चौधरी को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन तीसरा और मुख्य आरोपी बीजेपी नेता का बेटा प्रिंस सलूजा बाद में पकड़ा गया। प्रिंस बसना बीजेपी मंडल के पूर्व महामंत्री जसवंत सलूजा का लड़का है।

VIDEO: हाथी के बच्‍चे ने इंसान को डूबने से बचाया, वीडियो हुआ वायरल

दशहरा मेले के बाद हुई वारदात

पुलिस की मानें तो पीड़ित महिला अपने मायके गई थी और उसके साथ 11 अक्टूबर की रात यह वारदात हुई। जब वह दशहरा मेले से वापस घर आ रही थी कि तभी तीनों आरोपियों ने उसे अपने एसयूवी में जबरदस्ती बैठा लिया और पिरदा जंगल ले जाकर उसका रेप किया। उन्होंने महिला पर हमले भी किए और उसे बेहोश जंगल में छोड़कर भाग निकले।

पाक कलाकारों पर भारत में प्रतिबंध की बहस में कूदीं प्रियंका चोपड़ा

बोले सीएम, सजा बने उदाहरण

राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पीड़ित महिला को न्याय दिलाने के लिए कहा कि गुनहगारों की सजा एक उदाहरण बननी चाहिए। महिला ने होश में आने के बाद दिए बयान में प्रिंस को मास्टरमाइंड करार दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chattisgarh : Woman Gang Raped, Threatened With Video, BJP Leader's Son Among Accused.
Please Wait while comments are loading...