येदुरप्पा ने सिद्धारमैया पर लगाया गंभीर आरोप, वीडियो क्लिप के जरिए कांग्रेस ने किया पलटवार

पिछले हफ्ते येदयुरप्पा ने आरोप लगाया कि इस संबंध में सारी जानकारी एक डायरी के जरिए मिली है जो आयकर विभाग की जांच में मिली है। ये डायरी सिद्धारमैया के करीबी के घर छापेमारी के दौरान मिली है।

Subscribe to Oneindia Hindi
बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदुरप्‍पा ने आरोप लगाया कि मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया ने सत्ता में बने रहने के लिए एक हजार करोड़ रुपये कांग्रेस के बड़े नेताओं को दिए थे। साथ ही सिद्धारमैया उनके सहयोगियों ने करीब 65 करोड़ रुपये की रिश्वत भी ली है। येदुरप्पा के इन आरोपों के एक दिन बाद कांग्रेस सरकार के चार मंत्रियों और तीन विधायकों ने सोमवार को एक सीडी और वीडियो क्लिप जारी की है। जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष येदुरप्पा और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के बीच बातचीत रिकॉर्ड है। इस क्लिप और ऑडियो में दोनों नेता इस मुद्दे को राजनीतिक तौर पर भुनाने के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे थे।
येदुरप्पा

येदुरप्पा को घेरने के लिए कांग्रेस ने जारी की वीडियो क्लिप

पिछले हफ्ते येदुरप्पा ने आरोप लगाया कि इस संबंध में सारी जानकारी एक डायरी के जरिए मिली है जो आयकर विभाग की जांच में मिली है। ये डायरी सिद्धारमैया के करीबी के घर छापेमारी के दौरान मिली है। इस कार्रवाई में जो खुलासे हुए हैं उसके मुताबिक येदुरप्पा ने कांग्रेस के आला नेताओं को एक करोड़ रुपये का भुगतान किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक सिद्धारमैया ने ये भुगतान सरकार में बने रहने की जरुरत के मद्देनजर किया।

सोमवार को प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने चार मंत्रियों और तीन विधायकों को सिद्धारमैया के बचाव में उतारा। उन्होंने एक मिनट की वीडियो क्लिप जारी की जो बीजेपी के कार्यक्रम की है। इस कार्यक्रम में येदुरप्पा और अनंत कुमार उसी मामले की चर्चा करते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस एमएलसी वीएस उग्रप्पा ने कहा कि ये पूरी उस समय रिकॉर्ड हुई जब उन्हें लगा कि माइक बंद है लेकिन माइक ऑन ही रह गया था।

कांग्रेस नेताओं ने बीएस येदुरप्पा पर निशाना साधते हुए पूछा है कि आखिर उन्होंने जो आरोप लगाए हैं उसका आधार क्या है? आखिर येदुरप्पा को उन डायरी की जानकारी कैसे मिली जो आयकर विभाग ने छापेमारी में हासिल किए। क्या वो आयकर विभाग का हिस्सा हैं? उन्होंने जो आरोप लगाए उसके आधार क्या है? अगर उनके पास सभी जानकारियां हैं और वो मान्य हैं तो उसे सामने रखे, जिससे मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को हटाया जा सके। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री रमेश कुमार ने ये बातें कही। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने बीजेपी और इनके आला नेताओं के बीच भुगतान को लेकर जांच की मांग की है, वो भी उस समय जब येदुरप्पा प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

इसे भी पढ़ें:- Video: CM सिद्धारमैया ने कर्मचारी से बंधवाया जूता, देनी पड़ी सफाई पर वीडियो हुआ वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Charge against Siddaramaiah, Congress hits back at BS Yeddyurappa with video clip.
Please Wait while comments are loading...