चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: विकास बराला और आशीष को 25 अगस्त तक की न्यायिक हिरासत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को कोर्ट ने 25 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा करने और अपहरण करने की कोशिश के मामले में बुधवार को पुलिस ने हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और आशीष को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: विकास बराला और आशीष को 25 अगस्त तक की न्यायिक हिरासत

9 अगस्त को किया गया था गिरफ्तार

आरोपी विकास बराला और आशीष को 9 अगस्त को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया था। इसी के बाद चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस थाने में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट ले जाया गया जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया। दो दिन की रिमांड पूरी होने के बाद विकास बराला और आशीष को कोर्ट ने 25 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पूरा घटनाक्रम 5 अगस्त का है जब विकास बराला और उसके दोस्त आशीष पर वर्णिका कुंडू की कार का पीछा करने का आरोप लगा था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। इसके बाद मामले पर विवाद बढ़ा जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 365 के तहत अपहरण की कोशिश का गैर जमानती आरोप लगाया गया। साथ ही उन पर धारा 511 भी लगायी गयी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chandigarh stalking case: Vikas, friend sent to judicial custody till Aug 25.
Please Wait while comments are loading...