पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, नायब सूबेदार जगराम तोमर शहीद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के केजी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को सीजफायर का उल्लघंन करते हुए गोलाबारी की। इस गोलीबारी में 42 वर्षीय नायाब सूबेदार जगराम सिंह तोमर शहीद हो गए। यह घटना शनिवार शाम 5 बजे के आसपास की हो जब पाकिस्तानी सेना ने अचानक भारतीय चौकी की तरफ गोलीबारी करनी शुरू कर दी।

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, नायब सूबेदार जगराम तोमर शहीद

बता दें कि एलओसी पर पाकिस्तानी सेना आए दिन सीजफायर(युद्धविराम) की शर्तों का उल्लघंन कर रही हैं। हाल ही में 8 अगस्त को पाकिस्तान की तरफ से किए गए फायरिंग में एक भारतीय सेना ने अपना एक जवान खो दिया था। इस घटना की जानकारी देते हुए इंडियन आर्मी के प्रवक्ता ने कहा कि करीब 2.50 बजे पाकिस्तान की तरफ से तेज फायरिंग देखने को मिली, जिसका जवानों ने मूहंतोड़ जवाब दिया। फायरिंग के दौरान आर्मी जवान पवन सिंह सुगरा बुरी तरह घायल हो गए और उसके बाद उनकी मौत हो गई।

पवन सिंह सुगरा उत्तराखंड के पिथौरगढ़ के रहने वाले थे। आर्मी प्रवक्ता ने कहा कि पवन आर्मी का एक बहादुर सिपाही था। देश उनकी सेवा के लिए हमेशा उन्हें याद करेगा। आपको बता दें कि अमरनाथ हमले के बाद इंडियन आर्मी जम्मू कश्मीर में छीपे आतंकियों का सफाया करने के लिए कई कामयाब ऑपरेशन को अंजाम दे चुकी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ceasefire violation by Pakistan on loc, a soldier lost his life
Please Wait while comments are loading...