केजरीवाल,चिदंबरम और निरुपम पर चलेगा राजद्रोह का केस?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर सबूत मांगकर पाकिस्तानी मीडिया में हीरो बने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए अब मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं क्योंकि उनके खिलाफ राजद्रोह का केस चलाने की मांग की गई है। केवल वो ही नहीं देश के पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेसी नेता संजय निरूपम के ऊपर भी देशद्रोह के तहत केस करने की बात सामने आ रही है।

5 हिंदुस्तानी जिन्होंने 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर उठाए सवाल

इन तीनों के खिलाफ मुजफ्फरपुर के जिला कोर्ट में याचिका दायर की गई है। ये याचिका दायर की है जगन्नाथ साहा ने, जिन्होंने इन तीनों के खिलाफ देशद्रोह कानून के तहत मुकदमा चलाने की प्रार्थना की मांग करती शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में अगली सुनवाई 19 अक्टूबर को होगी। साहा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रामचंद्र प्रसाद की अदालत में अपनी याचिका दी है।

'सर्जिकल स्ट्राइक' में 5 पाक सैनिक भी मारे गए, CNN का दावा, सामने आया पाक का झूठ

मालूम हो कि इन तीनों ने भारतीय सेना की ओर से पाक अधिकृत कश्मीर पर की गई 'सर्जिकल स्ट्राइक' का सबूत मांगा था। जिसके बाद इन तीनों ही नेताओं की पूरे देश में निंदा हो रही है।

भाजपा ने भी केजरीवाल के बयान की आलोचना करते हुए कहा था कि देश की सुरक्षा और शहीदों की शहादत पर लोगों को गंदी राजनीति से बचना चाहिए, सबसे पहले देश है और उसके बाद कुछ और।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A case was filed in a Muzaffarpur(BIHAR) district court with a prayer to prosecute Delhi cm Arvind Kejriwal, P Chidambaram and Sanjay Nirupam under sedition law for their statements on the surgical strike in Pakistan Occupied Kashmir by the Army.
Please Wait while comments are loading...