मोदी के मंत्री बोले जानकारी हर हाल में साझा की जानी चाहिए

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक पर एक तरफ जहां सरकार इससे जुड़े सबूत लोगों के बीच सार्वजनिक नहीं करने के पक्ष में है तो दूसरी तरफ मोदी सरकार के अमह मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर जानकारियों को सार्वजनिक किए जाने की वकालत की है, हालांकि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र नहीं किया है।

rajyvardhan

सर्जिकल स्ट्राइक की बहस के बीच मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर किया दिल जीतने वाला काम

राठौर ने कहा कि सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों से सूचना को लंबे समय तक छिपा कर नहीं रखा जा सकता है। ऐसे में अगर सरकार आधिकारिक जानकारी मुहैया नहीं कराती है तो लोग गलत अभियान और जानकारियों का शिकार होंगे।

खून की दलाली के बयान से कांग्रेस को हो सकते हैं पांच नुकसान

राठौर ने कहा कि यह ऐसा समय है जब सरकार कोई भी जानकारी लोगों से छिपा नहीं सकती है। आपको सारी जानकारियां हर हाल में सार्वजनिक करनी होती है। आपको बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौर सूचन एवं प्रौद्योगिकी मंत्री हैं।

मिलिए मिसेज गौतम गंभीर से...खुदा कसम बहुत सुंदर है...

जानकारी को लोगों तक सार्वजनिक किए जाने पर राठौर ने कहा कि आपको सभी जानकारी लोगों तक पहुंचानी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं करते हैं तो यह यह निरर्थक हो जाती है। राठौर ने ना सिर्फ जानकारी को अवश्य साझा करने की बात कही बल्कि जल्द से जल्द साझा करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए इसे सार्वजनिक किया जा सकता है।

जिस तरह से तकरीबन हर मंत्रालय व विभाग सोशल मीडिया पर मौजूद है और सरकार शुरु से ही पारदर्शिता की बात कर रही है। पिछले काफी दिनों में अधिकारियों को सोशल मीडिया के इस्तेमाल की वर्कशॉप भी कराई गई है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cabinet minister says information must be shared with the public.He says it should be share as soon as possible.
Please Wait while comments are loading...