दिल्‍ली: नौकर ने ही की थी मनचंदा ब्रदर्स की हत्‍या, उसकी गर्लफ्रेंड पर रखते थे बुरी नजर

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में दो सगे भाईयों देवेंद्र मनचंदा (50 वर्ष) और राजकुमार मनचंदा (55 वर्ष) की निर्मम हत्‍या से सनसनी फैल गई। बर्फ तोड़ने वाले का सुआ घोंपकर दोनों भाईयों की हत्‍या की गई थी। उनका शव मोरी गेट स्थित उन्‍हीं के गोदाम से बरामद हुई थी। गाड़ियों के सामान बनाने और बेचने का काम करते थे।

Businessmen brothers killed at warehouse in North Delhi, One arrested

हत्‍या के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने हत्‍यारे को पकड़ लिया। हत्‍यारा कोई और नहीं बल्‍कि उन्‍ही की दुकान पर काम करने वाला उनका नौकर सोनू था। सोनू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि दोनों भाई उसकी गर्लफ्रेंड पर बुरी नजर रखते थे जिसके चलते उसने उनकी हत्‍या कर दी। सोनू की गर्लफ्रेंड भी उसी दुकान पर काम करती थी। आपको बता दें कि पंजाब का रहने वाला सोनू पिछले 11 साल से मनचंदा भाइयों की दुकान पर काम कर रहा था। देखें VIDEO: जब दिल्‍ली मेट्रो में 'लड़की ब्‍यूटीफुल कर गई चुल्‍ल' पर डांस करनें लगी लड़कियां

उल्‍लेखनीय है कि शनिवार शाम मनचंदा भाईयों के घर पर माता की चौकी का आयोजन किया गया था। परिजन दोनों भाइयों को घर आने के लिए लगातार फोन कर रहे थे। फोन नहीं उठाने पर उन्हें कुछ अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो गोदाम का दरवाजा अंदर से बंद मिला। डीसीपी नॉर्थ जतिन नरवाल ने बताया, दरवाजा तोड़ने के बाद दोनों भाइयों के शव अंदर पाए गए। दोनों भाइयों के शव बुरी तरह क्षत-विक्षत पड़े थे।

कैसे पकड़ में आया सोनू

पुलिस के मुताबिक हत्‍या के बाद से दुकान में काम करने वाले चार कर्मचारियों में से मकसूद और सोनू गायब मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों नौकरों की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद रविवार को पुलिस ने आरोपी कर्मचारी सोनू को गिरफ्तार कर लिया। सोनू ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two brothers were bludgeoned to death with their throats slit in North Delhi's Mori Gate area late evening on Saturday. A servant has been arrested in connection with the murder.
Please Wait while comments are loading...