लांस नायक यज्ञ प्रताप की पत्नी बोली- जब्त कर लिया गया है पति का फोन, कैसे दिखाएंगे सबूत

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके खराब खाने की शिकायत करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के बाद कई जवानों ने अपनी शिकायतें इसी तरह साझा की हैं। गुरुवार को एक वीडियो में कपड़े धुलवाने और जूते साफ करवाने का आरोप लगाने वाले लांस नायक यज्ञ प्रताप सिंह की पत्नी ने अब अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं। जवान की पत्नी ऋचा सिंह ने कहा कि शिकायत करने के बाद से ही उनके पति को काफी परेशान किया जा रहा है और उनको फोन भी जब्त कर लिया गया है। फोन में ही सारे सबूत मौजूद हैं।

लांस नायक यज्ञ प्रताप की पत्नी बोली- जब्त कर लिया गया है पति का फोन, कैसे दिखाएंगे सबूत

ऋचा ने मीडिया से कहा कि यज्ञ प्रताप सिंह का फोन जब्त कर लिया गया है। उन्होंने दूसरे के फोन से घर में कॉल किया तब वह रो रहे थे । अधिकारियों के व्यवहार के विरोध में वह भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा, 'उस फोन में मेरे पति ने कई रिकॉर्डिंग कर रखी थीं। सारे सबूत उसी में मौजूद हैं। अगर फोन नहीं मिला तो हम क्या सबूत दिखा पाएंगे।' READ ALSO: अर्धसैनिक बलों के सोशल मीडिया इस्तेमाल पर लगाई गई रोक

फेसबुक पर शेयर किया था वीडियो
बता दें कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करके शिकायत की थी कि जवानों के साथ बेहद बुरा बर्ताव हो रहा है और उन्हें सही खाना भी नहीं मिल रहा। यह वीडियो सामने आने के बाद कुछ और जवानों ने भी इसकी शिकायत की थी। जवानों ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके सुविधाएं न मिलने की शिकायत की। लगातार सामने आ रहे वीडियो की वजह से गृह मंत्रालय ने शनिवार को अर्धसैनिक बलों के जवानों के सोशल मीडिया इस्तेमाल करने पर रोक लगा दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSF jawan tej bahadur's wife demands cbi inquairy of the whole matter.
Please Wait while comments are loading...