11 लोगों ने किए 27 वार, चित हो गया गैंगस्टर रफीकउद्दीन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के धुले में 11 लोगों ने एक साथ एक व्यक्ति पर 27 वार किए,ये वार तब तक चलती रही जबतक की व्यक्ति की मौत नो हो गई। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है।

11 लोगों ने किए 27 वार, चीत हो गया गैंगस्टर रफीकउद्दीन

मंगलवार को सुबह करीब 6 बजे 11 युवकों ने रफीकउद्दीन को पहले गोली मारी फिर उस पर तलवार से कई वार कर लहूलुहान कर दिया। हमलावरों में एक शख्स तो तब तक रफीक के गर्दन पर वार करता रहा जब तक कि उसकी मौत ना हुई। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

अमलनेर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस रिकॉर्ड में शातिर अपराधी रफीकउद्दीन सुबह 6 बजे के करीब शहर में चाय पी रहा था। तभी 11 हथियारबंद लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

11 लोगों ने किए 27 वार, चीत हो गया गैंगस्टर रफीकउद्दीन

मृतक अपराधी रफीकउदीन शेख उर्फ गुड्या पर 33 अपराधिक मामले दर्ज थे। उस पर धुले महानगरपालिका जलाने के साथ अपहरण, लूट और मारपीट के मामले दर्ज थे। गुड्या अभी हाल ही में जमानत पर छूट कर आया था। धुले पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने बताया कि हमलवार कुल 11 की संख्या में थे और उन्होंने कुल 27 वार किए, ये पूरा मामला आपसी रंजीश का लग रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brutal Murder in maharastra, Man Struck 27 Times With Swords
Please Wait while comments are loading...