बर्दाश्त नहीं कर पाया प्रेमिका का किसी और की पत्नी बनना, कर ली आत्महत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। प्रेमिका की सगाई का सदमा सहन न कर सके एक प्रेमी ने मुंबई के सी-लिंक से कूदकर अपनी जान दे दी। टैक्सी से घर जा रहे वापस प्रेमी को एकदम सी-लिंक से आत्महत्या करने की सूझी, युवक ने टैक्सी रोकने को कहा तो टैक्सी वाले ने मना किया, टैक्सी नहीं रोकने पर उल्टी आने का ड्रामा कर टैक्सी से उतरकर उसने सीधे अपनी जान दे दी।

बर्दाश्त नहीं कर पाया प्रेमिका का किसी और की पत्नी बनना, कर ली आत्महत्या

मुंबई के एक युवा बिजनेसमैन ने प्रेमिका की सगाई से निराश होकर आत्महत्या कर ली। वांद्रे-वरली सी-लिंक से कूदकर 24 वर्षीय पवनजीत सिंह कोहली ने आत्महत्या की। पवन के पिताजी बिजनेसमैन हैं, रविवार की सुबह पवनजीत के घर वापस न लौटने पर जसपाल सिंह कोहली ने खार पुलिस स्टेशन में मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शनिवार की शाम पवनजीत की एक्स गर्लफ्रेंड की सगाई हुई थी, जिससे वो काफी दुखी था। ऐसी जानकारी पवन के एक दोस्त ने पुलिस को दी थी। अपने गम को छुपाने के लिए पवन दोस्तों के साथ आत्महत्या के एक दिन पहले पार्टी कर रहा था। समुद्र में कूदकर जान देने के बाद सोमवार की सुबह बस स्टैंड के पास पवनजीत की लाश बहते हुए पाई गई। जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ।

कोहली का परिवार पाली हिल में एक सीफेसिंग फ्लैट में रहता है। पवनजीत के पिताजी जसपाल कोहली टायर्स का बिजनेस करते हैं और पवन की बड़ी बहन विवाहित है। पवनजीत शनिवार की रात 12.30 बजे के करीब दोस्तों से मिलने के लिए घर से बाहर निकला था। वरली के हॉटेल में रात को पार्टी करने के बाद उसने घर वापस जाने के लिए कैब बुक की थी, ये जानकारी जसपाल ने दी। जसपाल ने पवन को बार-बार फोन करने की कोशिश की, लेकिन फोन का किसी भी को रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा था। पवनजीत अपना फोन और पर्स घर पर छोड़कर गया था। पुलिस ने संबंधित टैक्सी ड्राइवर को ढूंढ निकाला। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि पवनजीत ने सी-लिंक पर गाड़ी रोकने की जिद्द की थी, लेकिन गाड़ी रोकने की मनाई पर उसने उलटी आने का बहाना बनाया। जिसकी वजह से टैक्सी ड्राइवर ने गाड़ी रोकी थी। टैक्सी से उतरते ही पवन ने सी-लिंक में कूदकर अपनी जान दे दी।

Read more: वो अपने पति से खुश नहीं थी और वो अपनी पत्नी से...फिर 8 बच्चों की खुशियां लुट गई

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boyfriend suicide on her Marriage to other
Please Wait while comments are loading...