स्‍कूल से लौटते वक्‍त मां के सामने ही बच्‍चे को बस ने रौंदा, मौके पर मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। नवी मुंबई में तेज रफ्तार स्‍कूल बस ने 9 साल के एक बच्‍चे को रौंद दिया। बच्‍चा सड़क पार कर रहा था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना सेक्‍टर 27, नेरूल की है। बच्‍चे का नाम संवेद तारालकर था और वो सेक्‍टर 19 स्‍थित एनसीआरडी स्‍टेरलिंग स्‍कूल में पढ़ता था। जानकारी के मुताबिक बच्‍चा अपने स्‍कूल बस से उतरा था और सड़क पर कर अपने बिल्‍डिंग की तरफ जा रहा था। उसी वक्‍त एक प्राइवेट बस, जो अलग-अलग स्‍कूल के बच्‍चों को लाने और छोड़ने का काम करता है ने उसे रौंद दिया।

स्‍कूल से लौटते वक्‍त मां के सामने ही बच्‍चे को बस ने रौंदा, मौके पर मौत

दर्दनाक बात यह है कि जिस वक्‍त यह हादसा हुआ उस वक्‍त संवेद की मां सड़क के इस पार खड़ी उसका इंतजार कर रही थी। हादसे के तुरंत बाद संवेद को अपोलो अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसकी पहचान गोविंद राय (21) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि गोविंद राय अंसारी इंटरप्राइजे़ज नामक एक प्राइवेट बस फर्म का चालक है। Video:जब मां-बाप की गलती से ट्रेन के नीचे गिरी 3 साल की बच्ची और फिर

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी चालक मौके से भाग गया। वो भागकर सीधे अंसारी इंटरप्राइजेज पहुंचा जहां से उसकी गिरफ्तारी हुई। पुलिस ने बताया कि गोविंद को आईपीसी की धारा 304A और 279 के तहत गिरफ्तार किया गया है। उल्‍लेखनीय है कि संवेद के पिता विद्याधर तारालकर अंधेरी में एक एमएनसी में काम करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A school bus ran over a nine-year-old student while he was crossing the road to reach his building in Sector 27, Nerul, on Monday at around 1pm.
Please Wait while comments are loading...