एक साल के बेटे सामने बॉस ने किया उसकी मां का रेप, बनाया था प्लान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। एक बॉस ने अपनी 23 वर्षीय महिला एंप्लाई के साथ कथित तौर पर फील्ड ट्रिप के दौरान रेप किया। इस दौरान उस महिला का एक वर्षीय बेटा भी उसके साथ था।

crime news, allegedly, rape, police, रेप, रेप पीड़िता, पीड़ित, लड़की, पुलिस, क्राइम, employee rape, lady rape, sex, क्राइम की खबरें, जुर्म, अपराध, बेंगलुरू, बॉस ने किया रेप

पोर्न स्टार मिया खलीफा को इस फुटबॉलर ने भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट तो ऐसे हुई बेइज्जती

प्रिया(बदला हुआ नाम) जनवरी 2016 में कस्टमर केयर एक्जिक्यूटिव पद पर एक प्राइवेट फर्म से जुड़ीं। इसके दो महीने बाद ही इसी फर्म के एक अन्य पार्टनर टी. विवेकानंद प्रिया के साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे। यहां तक कि उसने प्रिया के साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी परेशान किया।

पुलिस से शिकायत की दी चेतावनी

रेप पीड़िता के मुताबिक, उसने आरोपित को पहले चेतावनी दी और फिर उससे दूरी बना ली। इसके साथ ही उसने आरोपित को दोबारा परेशान करने पर पुलिस से शिकायत की चेतावनी दी।

PICS: धोनी की पत्नी साक्षी संग यह रोमांटिक तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल

रेप के लिए बनाया प्लान

आरोपित शख्स इसके बावजूद नहीं माना। उसने प्रिया को फंसाने का प्लान बनाते हुए कोडगु में फील्ड ट्रिप पर जाने का कार्यक्रम तय किया। यह वही जगह थी जहां प्रिया का मायका है। कोडगु का नाम सुनते ही प्रिया भी जाने के लिए तैयार हो गई।

शहाबुद्दीन के जेल से छूटने के बाद सीवान में है दहशत, जानें क्यों

अनहोनी की नहीं थी आशंका

वहां प्रिया को अपने तरह अनहोनी होने की आशंका नहीं थी। प्रिया के मुताबिक, वहां आरोपित ने एक पांच सितारा होटल का कमरा बुक किया था और वहां प्रिया को रुकने के लिए बाध्य किया। प्रिया अपनी मां के पास जाना चाहती थी लेकिन आरोपित ने उसे जाने से रोक लिया।

बाहुबली भैंसा : 1500 किलो वज़न, 11 लाख कीमत और तगड़ी है डाइट, लोग ले रहे हैं सेल्फी

इंटरनेट पर वीडियो अपलोड करने की धमकी

उसी कमरे में आरोपि के दो अन्य साथी भी रुके थे, जो कि कहीं चले गए। इस बीच आरोपित ने मौके का फायदा उठाते हुए प्रिया की नहाते वक्त वीडियो बना ली। इस वीडियो को उसने इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी। इसे प्रिया के पति ​को सौंपने की धमकी देते हुए उसने एक साल के बेटे के सामने उसका रेप किया।

पुलिस कर रही है जांच

इस वीडियो के नाम पर उसने कई बार प्रिया का रेप किया। आखिरकार, प्रिया ने तंग आकर अपने पति को सारी सच्चाई बता दी। इसके बाद दोनों ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो आरोपित फरार मिला।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 23-year-old woman has been allegedly raped in front of her one-year-old son by her boss during a field trip to Kodagu.
Please Wait while comments are loading...