अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई ने की आत्महत्या, मिला 4 पन्नों का सुसाइड नोट

Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई नितिन चौहान ने शुक्रवार सुबह शिमला में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। नितिन ने अपनी गाड़ी में ही खुद को गोली मारी। पुलिस ने कार और घर से चार पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया है।

preity zinta

न्यू शिमला के सेक्टर 2 में हिमाचल प्रदेश के नंबर वाली कार में सवार नितिन ने खुद पर गोली चलाई। परिवार के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चार पेज के दो सुसाइड नोट बरामद किए हैं, जिनमें से एक उसकी कार में मिला और दूसरा घर से बरामद हुआ।

कोर्ट में चल रहा था तलाक का केस
सुसाइड नोट में उसने अपनी ससुराल वालों पर आरोप लगाए हैं। उसकी पत्नी उससे अलग रहती थी। उसने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि वे उसे बेटे से भी नहीं मिलने देते थे। नितिन करीब दो साल पहले अपनी पत्नी से अलग हुआ था और उनका तलाक का केस कोर्ट में चल रहा था। शुक्रवार को मामले की सुनवाई भी थी।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने नितिन के ससुरालवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'दोनों अलग हो चुके थे और तलाक का केस चल रहा था। सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।'

नितिन की मां ने बताया कि वह रात में घर में ही था, लेकिन आधी रात को जब वह उसके कमरे में गईं तो वह वहां नहीं था। सुबह जब घर के बाहर सड़क किनारे उन्होंने गाड़ी खड़ी देखी तो उसके पास खून भी फैला था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress Preity Zinta’s cousin Nitin Chauhan commited suicide in shimla.
Please Wait while comments are loading...