अरशद वारसी के घर पर चला BMC का बुलडोजर, कराया था अवैध निर्माण

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हिंदी फिल्मों के सर्किट यानी कि अरशद वारसी के घर पर बीएमसी का बुलडोजर चला है। जी हां, मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने अरशद के बंगले के एक हिस्से को ढहा दिया है क्योंकि उसका निर्माण अवैध था।

'कोहली सिर्फ जेंटलमैन गेम ही नहीं खेलते बल्कि वो सच में जेंटलमैन हैं'

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अरशद ने ये बंगला 2012 में एक एयर इंडिया के रिटार्यड कैप्टन से खरीदा था। इस घर को खरीदने के बाद रेनोवेट के नाम पर इस पर अवैध रूप से अतिरिक्त निर्माण कराया गया था, जिसके बाद अरशद के खिलाफ शांतिनिकेतन एयर इंडिया को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के सदस्यों ने शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिस पर अब एक्शन लिया गया है।

अरशद वारसी को शनिवार को नोटिस दिया था

निगम ने इस सिलसिले में अरशद वारसी को शनिवार को नोटिस दिया था और इसके बाद सोमवार को बंगले का अवैध हिस्सा ढहा दिया गया। हालांकि निगम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हमने अवैध हिस्से के एक भाग को गिरा दिया क्योंकि अभिनेता अपने बंगले में मौजूद नहीं थे, बाकी अवैध निर्माण जल्द ही गिराया जाएगा।

अरशद ने 1300 स्क्वेयर फुट की अनधिकृत जगह घेर रखी थी

मालूम हो कि बीएमएसी ने कहा है कि अपने बंगले के सेकंड फ्लोर पर अरशद ने 1300 स्क्वेयर फुट की अनधिकृत जगह घेर रखी थी, जिसके लिए उनकी शिकायत हुई थी, जिस पर जांच हुई और वो दोषी पाए गए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The BMC demolished part of film actor Arshad Warsi's bungalow at Versova on Monday for allegedly constructing an additional floor illegally. The move comes four years after the alleged illegality came under the BMC scanner.
Please Wait while comments are loading...