भाजपा का दावा, आप ने इंटरनल सर्वे में मानी हार

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के निकाय चुनावों से पहले दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के अंदरूनी सर्वे में यह बात निकलर सामने आ रही है कि आप इस चुनाव में बुरी तरह से हार रही है। बग्गा ने कहा कि आप के अपने सर्वे के आंकड़े ही उनके पक्ष में नहीं है, यही वजह है कि इस बार चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने अपना सर्वे जारी नहीं किया है।

bjp

बग्गा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी ने अपने सर्वे में भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली को सबसे अधिक सीटें दी हैं, पार्टी के सर्वे के अनुसार भाजपा को 272 में से 200 से अधिक सीटों पर जीत मिल रही है। इस पोल सर्वे में कितनी सच्चाई है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक आम आदमी पार्टी ने अपने इंटरनल सर्वे को लोगों के सामने नहीं रखा है।

तेजिंदर पाल बग्गा ने साथ ही यह भी दावा किया है कि इंटरनल सर्वे को देखने के बाद अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी डर गई है, यही वजह है कि पार्टी इस सर्वे को लोगों के बीच जारी नहीं कर रही है। आपको बता दें कि दिल्ली में निकाय चुनाव 23 अप्रैल को होने हैं, जोकि आम आदमी पार्टी के लिए साख का मुद्दा बन गई है। पार्टी दिल्ली में सबसे बड़ी पार्टी है उसने 2015 में 70 में से 67 सीटें जीती थी।

इसे भी पढ़ें- एमसीडी चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली

गौरतलब है कि दिल्ली के राजौरी गार्डेन विधानसभा के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की जमानत जब्त हो गई थी, पार्टी के उम्मीदवार को 14,000 वोट से हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद पार्टी विपक्षी दलों के निशाने पर थी। ऐसे में निकाय चुनावों में पार्टी का पर काफी अधिक दबाव है कि वह इस चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करे औऱ पार्टी के विकास कार्यों पर लोगों की सहमति हासिल करे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP spokesperson claims AAP internal survey concede its defeat. Survey has given more than 200 seats to BJP.
Please Wait while comments are loading...