कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट ने साधा 'रईस' पर निशाना, बीजेपी बोली-शब्‍दों का शाहरुख से लेना-देना नहीं

भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके एक बार अप्रत्‍यक्ष तौर शाहरुख को लेकर विवादित बयान दिया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके एक बार अप्रत्‍यक्ष तौर शाहरुख को लेकर विवादित बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जो #Raees देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और एक #Kaabil देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए। वहीं दूसरा ट्वीट करके उन्‍होंने इस बार राहुल गांधी पर निशाना साधा है पर शब्‍दों में फिर से रईस और काबिल शब्‍द का प्रयोग किया है। दूसरे ट्वीट में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि और हमारे भारत के #Kaabil, किसी भी परदेस के #Raees से, हर हाल में बेहतर हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट ने साधा 'रईस' पर निशाना, बीजेपी बोली-शब्‍दों का शाहरुख से लेना-देना नहीं

इस ट्वीट पर कैलाश विजयवर्गीय की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है, पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस ट्वीट पर कहा कि कैलाश विजयवर्गीय की बात को हमेशा तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है। उन्‍होंने कहा कि फिल्म प्रमोशन के दौरान वडोदरा में एक व्‍यक्ति की मौत पर कहा कि हर व्यक्ति को जिसके कारण भीड़ हो रही हो उसको सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान रखना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि इस बावत सुरक्षा एजेंसियों को ध्यान में रखना चाहिए।

आपको बताते चले कि शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' और ऋतिक रोशन की 'काबिल' 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। शाहरुख खान की फिल्‍म रईस में पाकिस्‍तान की अभिनेत्री महिरा खान भी काम कर रही हैं जिन्‍हें फिल्‍म के प्रमोशन से दूर रखा गया है। उरी आतंकी हमले के बाद से ही ऐ दिल है मुश्किल के कलाकार फवाद खान और उसके बाद माहिरा खान और उनकी फिल्‍म रईस को निशाना बनाया जाने लगा है। यह पहली बार नहीं है जब भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने किसी को निशाने पर लिया है। इससे पहले वो असहिष्णुता के मुद्दे पर भी वे आमिर खान पर निशाना साध चुके हैं।

वहीं शाहरुख खान ने आज घटी घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया और साथ ही यह भी कह दिया कि यह मौत उनकी वजह से नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मेरे जाने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई, वहीं खबरें आ रही हैं कि ट्रेन से मुंबई से दिल्ली के लिए निकले शाहरुख खान की ट्रेन जैसे ही वडोदरा स्टेशन पर पहुंची वहां भगदड़ मच गई, जिसमें दम घुटने से इस शख्‍स की मौत हो गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Says Kailash Vijayvargiya tweet is Word Play, Not Attack on Shah Rukh Khan
Please Wait while comments are loading...