राहुल के आरोपों पर BJP ने कहा- उन्हें हुआ नमोनिया, वो हैं पार्ट टाइम नेता

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के मेहसाणा में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि सहारा और बिड़ला से उन्हें पैसे मिले हैं।

इन आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी के नेता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गंभीर नेता नहीं है और वो झूठ से अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं।

 shrikant

हो गया है नमोनिया

कहा कि यह कांग्रेस की आदत है कि वो पीएम मोदी पर बेबुनियाद आरोप लगाते हैं। यह भी कहा कि राहुल गांधी पार्ट टाइम और गैर-गंभीर राजनीतिक नेता है।

चंडीगढ़ चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

श्रीकांत ने कहा कि राहुल गांधी को मोदीफोबिया हो गया है। उन्हें नमोनिया हो गया है। वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि राहुल गांधी जी की बातों को सिरियसली क्यों लेते हैं? कांग्रेस वाले भी उनकी बातों को सिरियसली नहीं लेते हैं।

गौरतलब है कि गुजरात के मेहसाणा में एक रैली के दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि सहारा ने छापे के बाद 6 महीने में 9 बार पीएम मोदी को पैसे दिए थे। कहा कि ढाई साल से मोदी के पैसे की जांच क्यों नहीं की गई?

राहुल ने कहा   बिड़ला के रिकॉर्ड में साफ साफ लिखा है 25 करोड़ रुपए सीएम मोदी को। इसमें से 12 करोड़ के आगे क्वेश्चन मार्क लगा है। इसका क्या मतलब है।

राहुल ने पीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- सहारा और बिड़ला ने दिए पैसे

राहुल ने कहा था...

राहुल ने इस लेन देन के जांच की मांग की है। कहा कि इसकी सारी जानकारी आयकर विभाग के पास है और पीएम मोदी देश को सच बताएं। कहा कि इस मामले की जांच कब होगी?

राहुल ने बताया कि आयकर विभाग के रिकॉर्ड के मुताबिक ढाई करोड़ रुपए 30 अक्टूबर 2013 को, 5 करोड़ 12 नवंबर 2013 को, ढाई करोड़ 27 नवंर 2013 को, 5 करोड़ 29 नवबंर 2013 को दिए गए।

कहा कि 5 करोड़ 6 दिसंबर 2013 को, 5 करोड़ 19 दिसंबर को, 5 करोड़ 13 जनवरी 2014 को , 5 करोड़ 28 जनवरी 2014 को और 5 करोड़ 22 फरवरी 2014 को पीएम मोदी को मिला था।

मुंबई में 2 लाख रुपये की चाय पी गए कांग्रेसी, नहीं चुकाया बिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP said It has become their (Cong) habit to level baseless allegations against PM Modi
Please Wait while comments are loading...