बेनामी संपत्ति मामला: 'लालू का ऑफर, BJP करे मदद तो बिहार में गिरा देंगे सरकार'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इकोनॉमिक टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि लालू प्रसाद यादव के कुछ वरिष्ठ सहयोगी केन्द्र सरकार में शामिल भाजपा के कुछ बड़े नेताओं से मिले। उन्होंने भाजपा को ऑफर किया कि अगर वह बेनामी संपत्ति में मामले में निपटने में मदद करें, तो भाजपा को बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गिराने में वह मदद करेंगे। वह बोले कि लालू के इस ऑफर को भाजपा ने ठुकरा दिया।

बेनामी संपत्ति मामला: लालू का ऑफर, BJP करे मदद तो बिहार में गिरा देंगे सरकार

सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव में कोई मेल नहीं है, जिसकी वजह ने उनके बीच में दिक्कतें बनी रहती हैं। वहीं दूसरी ओर वह नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए बोले कि वह नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक जैसे बड़े कदमों के लिए मोदी सरकार का समर्थन कर चुके हैं और अब एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का भी समर्थन किया है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री के पिता ने स्कूल कर्मचारी को मारा थप्पड़

वह बोले कि जिस तरह से लालू के दोनों बेटों और बेटी मीसा पर अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है, उससे यह साफ है कि यह सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी। वह बोले कि लालू दागी लोगों को पद दिलवाना चाहते हैं, जबकि नीतीश कुमार किसी दागी को कैबिनेट में नहीं रखना चाहते हैं। उन्होंने यह भी इशारा किया कि अगर नीतीश चाहें तो वह एनडीए में शामिल हो सकते हैं और अगर बिहार में नीतीश सरकार पर कोई खतरा आया तो एनडीए उनकी मदद भी कर सकती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bjp Refused To Help Lalu In Benami Cases For Destabilising Nitish Government: Sushil Modi
Please Wait while comments are loading...