गुजरात: सामूहिक शादी समारोह में BJP सांसद को युवक ने मारा जोरदार थप्‍पड़

Subscribe to Oneindia Hindi

सूरत। रविवार को गुजरात में एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में एक शख्‍स ने मंच पर चढ़कर बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद शंकर वेगड़ को जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया। सांसद शंकर वेगड़ शादी समारोह में शामिल होने आए थे। थप्‍पड़ मारने वाले शख्‍स ने सांसद से पूछा कि आपने भारवाड़ समुदाय के लिए क्‍या किया है? जिस वक्‍त वेगड़ को थप्‍पड़ पड़ा उस वक्‍त मंच पर बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक मामला सुरेंद्र नगर इलाके का है।

गुजरात: सामूहिक शादी समारोह में BJP सांसद को युवक ने मारा जोरदार थप्‍पड़

शंकर वेगड़ मालधारी समाज के सामूहिक शादी समारोह में आए थे। वो मंच से जैसे ही लोगों को संबोधित करने के लिए उठे, तभी राम लबाडिया नाम का एक शख्‍स मंच पर चढ़ गया। उसने पहले तो वेगड़ से उनकी माइक छीनी और फिर गुस्‍से में उन्‍हें एक जोरदार तमाचा जड़ दिया। तमाचा पड़ते ही वेगड़ अपना आपा खो बैठे लेकिन फिर उन्‍होंने यह क‍हकर मामला शांत कर दिया कि पब्‍लिक इमेज वाले लोगों को ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है। पढ़ें- गर्लफ्रेंड के सीने पर चढ़ थामी सांसें, मां-बाप की घर में बना दी जिसने कब्र, पढ़ें सनसनीखेज कहानी

पहले भी एक वकील को थप्‍पड़ मार चुका है राम लबाडिया

सांसद शंकर वेगाड़ को थप्‍पड़ मारने वाला व्‍यक्ति राम लबाडिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लबाडिया सुरेंद्रनगर जिले के धरांगधारा तालुका में एक स्थानीय अदालत के बाहर एक वकील को भी थप्‍पड़ मार चुका है। मालूम हो कि वह लबाडिया मूल रूप से थान तालुका से है और फिलहाल सुरेंद्रनगर में रहता है। वो फिलहाल हमला के ऐसे 15 मामलों का सामना कर रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP's Rajya Sabha MP from Surendranagar Shankar Vegad was allegedly slapped in presence of a large gathering in Surendranagar town on Sunday.
Please Wait while comments are loading...