रामलीला में अंगद बने सांसद मनोज तिवारी ने 'सर्जिकल स्‍ट्राइक' से रावण को डराया

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। सर्जिकल स्‍ट्राइक का मुद्दा इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। राजनीतिक पार्टियां तो इसपर राजनीति कर ही रही है लेकिन रामलीला में भी इसका जिक्र होगा ऐसा शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जी हां दिल्ली में हो रही लव-कुश रामलीला में अंगद का किरदार निभा रहे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने रावण को डराने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र कर डाला। हालांकि मनोज तिवारी का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आया।
बदला लेने के लिए गार्ड ने की थी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका की हत्‍या 

BJP MP Manoj Tiwari brings surgical strike in Ramleela

उल्‍लेखनीय है कि दिल्ली की लव कुश कमेटी की रामलीला में कल रावण और अंगद में संवाद वाला प्रसंग दिखाया गया। भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार और दिल्‍ली से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने अंगद का किरदार निभाया। रामलीला में सीन यह था कि अंगद राम के दूत बनकर रावण के पास जाते हैं और रावण हनुमान का जिक्र कर देता है तभी अंगद (मनोज तिवारी) ने कहा कि क्या वही वानर 'सर्जिकल स्ट्राइक' वाला।
खुलासा: 2011 में भी हुआ था सर्जिकल स्ट्राइक, पाक सैनिकों का सिर काटकर लाई थी सेना 

बाद में क्‍या कहा मनोज तिवारी ने?

रामलीला समाप्‍त होने के बाद न्‍यूज चैनल एवीपी ने जब मनोज तिवारी से पूछा कि क्‍या उन्‍होंने सर्जिकल स्‍ट्राइक की बात जानबूझकर की थी? तो इसपर मनोज तिवारी ने जवाब दिया कि उनके दिमाग में पहले से ऐसा कुछ भी नहीं था। उन्‍होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र मेरे मुंह से अचानक निकल पड़ा।

सबसे पहला सर्जिकल स्‍ट्राइक था लंका दहन!

इन दिनों सोशल मीडिया पर भी सर्जिकल स्टाइक खूब छाया हुआ है। एक तस्‍वीर खूब शेयर हो रहा है जिसमें हनुमान जी को लंका दहन करते दिखाया गया है। तस्‍वीर के साथ कहा जा रहा है कि दुनिया का पहला सर्जिकल स्ट्राइक वो था जब हनुमान ने लंका जला डाली थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Manoj Tiwari brings surgical strike in Ramleela.
Please Wait while comments are loading...