बीजेपी सांसद बाबू लाल बोले, राहुल गांधी के पास सबूत नहीं किसकी हैं पैदाइश

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बीजेपी सांसद बाबू लाल ने विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास सबूत नहीं है कि आखिर वह किसकी पैदाइश हैं।

babulal

राहुल गांधी की पैदाइश पर बीजेपी सांसद ने उठाए सवाल

चौधरी बाबू लाल उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से बीजेपी के सांसद हैं। सर्जिकल स्ट्राइक और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए हालिया बयान के बाद उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष को लेकर ये विवादित टिप्पणी की है।

68 दिन का व्रत रखने के बाद 13 साल की लड़की की मौत

बीजेपी सांसद बाबू लाल ने कहा कि राहुल गांधी को किस चीज का सबूत चाहिए। सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं है कि वो किसकी पैदाइश हैं।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि ये लोग हमारी सेना पर उंगली उठा रहे हैं। इसलिए ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए।

बता दें कि उनसे सर्जिकल स्ट्राइक पर कुछ सियासी दलों के सबूत मांगने को लेकर सवाल किया गया था। इसी दौरान टिप्पणी करते समय बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी।

फतेहपुर सीकरी से बीजेपी सांसद हैं बाबू लाल

सांसद बाबू लाल ने कहा कि ऐसे लोगों को देश बाहर कर देना चाहिए जो भारतीय सेना के ऊपर उंगली उठा रहे हैं। भारतीय सेना ने इतनी बहादुरी का काम किया है।

एयरफोर्स डे पर खुले आसमान में भारतीय वायुसेना ने दिखाई अपनी ताकत, दुश्‍मन हो जाएं सावधान

उन्होंने कहा कि आखिर भारतीय सेना कौन सा गुनाह कर रही है जिसके लिए उन्हें सबूत चाहिए। सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं कि वो किसका लड़का है। किसकी पैदाइश है और किसकी पैदाइश नहीं है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए, जो लोग भारतीय सेना पर ऊंगली उठा रहे हैं। ऐसे गद्दारों को देश से बाहर करना चाहिए। ऐसे लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज होना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Babu lal controversial comment on rahul gandhi.
Please Wait while comments are loading...