बशीरहाट हिंसा पर भाजपा विधायक ने दिया भड़काऊ बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तेलंगाना के एक भाजपा विधायक राजा सिंह ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में हो रही हिंसा पर भड़काऊ बयान दिया है। राजा सिंह ने शनिवार को यह बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से गुजरात के हिंदुओं ने सांप्रदायिक दंगा करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया थी, उसी तरह बंगाल के हिंदुओं को भी सांप्रदायिक दंगे करने वालों को जवाब देने की जरूरत है।

बशीरहाट हिंसा पर भाजपा विधायक ने दिया भड़काऊ बयान

दरअसल, तेलंगाना के ये भाजपा विधायक सीधे-सीधे गुजरात के गोधरा में 2002 में हुए दंगों की तरफ इशारा कर रहे थे। वह यहीं नहीं रुके और बोले- जिस तरह से कश्मीर से हिंदुओं को भगाया गया है, उसी तरह से बंगाल हिंदुओं को भगा कर ये लोग बांग्लादेश जैसा राज्य बना देंगे। भाजपा की तरफ से अभी तक राजा सिंह के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- मुंबई: एक ही ट्रैक पर आ गईं दो मोनो रेल, हो सकता था बड़ा हादसा

क्या है मामला?

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट किया कि उसके बाद पश्चिम बंगाल के बशीरहाट और बदुड़िया में सांप्रदायिक हिंसा शुरू हो गई थी। इस घटना के बाद बशीरहाट दौरे पर गए भाजपा, कांग्रेस और वाम दलों के नेताओं को बीच रास्ते में ही रोक दिया। वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिंसा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है और उन्हें ही हिंसा के पीछे साजिश करने के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mla delivered hate speech on bashirhat violence
Please Wait while comments are loading...