रेड्डी की बेटी की शादी में शामिल होंगे BJP नेता, कहा- नहीं मिला आया कोई फरमान

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। । एक समय में जब देश के लाखों लोग चंद हजार रुपयों के लिए लाइन में लगे हैं तो दूसरी ओर खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी में पूरी ताकत दिखा दी।

शुरूआत में रिपोर्ट थी कि भाजपा हाईकमान ने निर्देश दिया है कि भाजपा के नेता रेड्डी की बेटी ब्रहमिनी की शादी में न जाएं। कुछ नेताओं का कहना है कि वो शख्स जिसकी कई एजेंसियां जांच पड़ताल कर रही हों, वो भाजपा की भ्रष्टाचार विरोधी छवि के के लिए अच्छा नहीं है।

गर्लफ्रेंड समझकर युवक ने कर ली कोबरा से शादी, रहता है पत्नी-पत्नी की तरह

Janardhana Reddy

हालांकि भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष के बीएस येदुरप्पा ने ऐसे किसी निर्देश को खारिज करते हुए कहा कि पार्टी ने ऐसा कोई फरमन जारी नहीं किया है।

मैं जाऊंगा शादी में

मंगलवार को येदुरप्पा ने कहा कि यह सच नहीं है कि पार्टी हाईकमान ने शादी में शामिल होने से मना किया है। शादी में मुझे आमंत्रित किया गया है और मैं इसमें जाऊंगा।

विधानसभा में नेता विपक्ष जगदीश शेट्टार ने कहा कि पार्टी यह तय नहीं करेगी कि लोग अपनी निजी जिन्दगी में क्या करते हैं। मैं खुद भी इस शादी में जाउंगा।

वहीं इस मामले में एक अन्य नेता ने कहा कि पार्टी ने इस संबंध में ऐसी कोई सूचना जारी नहीं की है फिर भी बेहतर है कि ऐसे समय में इतनी बड़ी शादी में जाने से बचा जाए।

डिंपल को शक था कि गे हैं अक्षय, ट्विकंल ने चेक कराया था जेनेटिक रिकॉर्ड

बता दें कि CBI और ED अभी भी रेड्डी की जांच कर रही है। हालांकि राज्य से केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और डीवी सदानंद संभवतः इस शादी में नहीं जाएंगे। वहीं यह खबर भी आ रही थी कि पूर्व प्रधानमंत्री देवे गौड़ा भी इस शादी में नहीं जाएंगे।

गौरतलब है कि बीते दिनों रिपोर्ट आई थी कि इस शादी में करीब 500 करोड़ रुपए का खर्च आने की बात की जा रही है। इस शादी में बॉलीवुड कलाकारों की परफॉर्मेंस भी होंगी और साथ ही आलीशान सेट बनेंगे, जिन्हें जमकर सजाया जाएगा।

Janardhana Reddy

एलसीडी के जरिए लोगों को शादी का न्योता भेज कर रेड्डी ने पहले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामायबी हासिल कर ली है, लेकिन अपनी बेटी की शादी को वह यादगार बनाने जा रहे हैं।

कम पड़ रहा है पैलेस

जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी में तगड़ा खर्च होना तो पहले से ही तय था, लेकिन वह इससे एक और कदम आगे बढ़ गए हैं। जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्रहमिनी रेड्डी के लिए पूरा बेंगलुरु पैलेस भी कम पड़ रहा है।

यही कारण है कि अब बेंगलुरु पैलेस को पुराने जमाने के शहर विजयानागरा में बदला जा रहा है। शादी के लिए पैलेस को विजयनगरा शहर जैसा बनाने का काम लगातार चल रहा है।

500 करोड़ की शादी करा रहे कर्नाटक के पूर्व मंत्री, बनाया जा रहा है पूरे शहर का सेट

भले ही शादी पैलेस के अंदर होनी है, लेकिन इसे और अधिक आलीशान और खूबसूरत बनाने के लिए आस पास की जगह के लिए भी विजयनागरा शहर जैसा बनाने के लिए सेट बनाए जा रहे हैं।

इस काम पर नजर रखने के लिए दो दर्जन से भी अधिक सुरक्षा अधिकारी वहां पर मौजूद हैं। आपको बता दें कि इस शादी समारोह में हिंदी, कन्नड़ और तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार आएंगे, जो इस शादी समारोह में चार चांद लगा देंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bjp leaders will attend wedding of Janardhana Reddy's daughter.
Please Wait while comments are loading...