भाजपा नेता विनय कटियार बोले- प्रियंका गांधी से ज्‍यादा खूबसूरत महिलाएं स्‍टार प्रचारक हैं

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। पूर्व राज्‍यसभा सांसद और भाजपा नेता विनय कटियार ने कांग्रेस के स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में शामिल प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। कांग्रेस के 40 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में प्रियंका गांधी का नाम है और विनय कटियार ने प्रियंका गांधी का नाम स्‍टार प्रचारकों में शामिल होने पर कहा कि प्रियंका गांधी से जयादा बहुत सी सुदंर महिलाएं हैं जो प्रचारक हैं। उन्‍होंने कहा कि कुछ अभिनेत्रियां और कलाकार हैं, जो उनसे ज्‍यादा खूबसूरत हैं। आपको बताते चले कि भाजपा ने उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए अपनी जो 40 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी की है, उसमें विनय कटियार का नाम भी नहीं है।

भाजपा नेता विनय कटियार बोले- प्रियंका गांधी से ज्‍यादा खूबसूरत महिलाएं स्‍टार प्रचारक हैं
 

{video1}

चुनाव से पहले लगातार भाजपा और अन्‍य पार्टियों की तरफ से लगातार विवादास्‍पद बयान देने का दौर शुरु हो गया है। भाजपा सांसद साक्षी महाराज, हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज, संघ प्रचारक मनमोहन वैद्य, भाजपा के उत्‍तर प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा के पूर्व राज्‍यसभा सांसद विनय कटियार, जनता दल यूनाइटेड के नेता और राज्‍यसभा सांसद शरद यादव विवादित बयान दे चुके हैं।

कांग्रेस के प्रवक्‍ता आरएस सुरजेवाला ने प्रियंका गांधी को लेकर भाजपा नेता विनय कटियार के बयान पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि ये बयान भाजपा की मानसिकता को दर्शाता है कि दुनिया की आधी आबादी के प्रति उसकी क्‍या सोच है। उन्‍होंने कहा कि इस बयान पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp leader vinay katiyar comment on congress star campaigner priyanaka gandhi
Please Wait while comments are loading...