राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल हैक नहीं हुआ था- स्वामी

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल हैक नहीं किया गया था, बल्कि राहुल के पुराने कर्मचारी ने ही ट्वीट किए जिसके पास पासवर्ड था।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद तमाम विवादित ट्वीट किए गए। एक तरफ जहां कांग्रेस ने ट्विटर हैंडल के हैक होने पर केंद्र सरकार से सवाल पूछा तो भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इसके लिए राहुल गांधी के ही करीबी को जिम्मेदार ठहराया है।

 

swami

अगले साल राम मंदिर जरूर बनेगा- सुब्रमण्यम स्वामी

राहुल के कर्मचारी ने निकाली भड़ास

स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल हैक नहीं हुआ था बल्कि उनके ही पुराने कर्माचारी ने राहुल गांधी से बदला लिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पुराने कर्माचीर के पास राहुल का पासवर्ड था और उसने अपनी भड़ास निकाली है।

जेटली से दुश्मनी पर बोले स्वामी

एबीपी न्यूज के कार्यक्रम शिखर समागम में बोलते हुए स्वामी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ अपने कटु संबंध के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि अगर जेटली उनके पीछे मीडिया को ब्रीफ करना बंद कर दें तो हमारी दोस्ती एक बार फिर से हो सकती है, यही नहीं स्वामी ने कहा कि मैं मूर्खों की बात नहीं सुनता, मैं ज्ञानियों को सुनता हूं।

कानून मंत्री को भी लिया आड़े हाथ

वहीं हाल ही में जिस तरह से कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद और सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के बीच कटु बयानबाजी हुई उसपर भी स्वामी ने अपनी टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं भी कानून मंत्री रह चुका हूं लेकिन मैं आजकल की तरह झगड़ा नहीं करता था।

नोटबंदी से हो रही दिक्कतों के लिए जेटली जिम्मेदार

नोटबंदी पर भी स्वामी ने वित्त मंत्रालय को निशाने पर लिया उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से पहले जरूरी तैयारी नहीं की गई जिसकी वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नोटबंदी से हो रही दिक्कतों के लिए स्वामी ने सीधे तौर पर वित्त मंत्री को जिम्मेदार ठहराया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Leader Subramanian Swamy says Rahul Gandhi twitter was not hacked. He says his handle was accessed by Rahul's old employee.
Please Wait while comments are loading...