तेजस्वी के जोरदार भाषण पर फिदा हुए भाजपा विधायक, बोले ऐसी उम्मीद नहीं थी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आरजेडी चीफ लालू यादव के छोटे बेटे और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव बहुमत की लड़ाई में भले ही नीतीश कुमार से हार गए हो। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद बीजेपी के नेता भी उनकी प्रशंसा कर रहे है। एक बीजेपी नेता ने तो यहां तक कह दिया वाह तेजस्वी वाह!

तेजस्वी ने दिया शानदार भाषण

तेजस्वी ने दिया शानदार भाषण

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर विश्वासमत हासिल कर लिया लेकिन चर्चा में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव बने रहे। विधानसभा में तेजस्वी ने इतना प्रभावशाली भाषण दिया कि बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता को भी कहना पड़ा कि तेजस्वी से ऐसे भाषण की उम्मीद नहीं थी। बीजेपी नेताओं को भी तेजस्वी में उनके पिता लालू यादव का अक्श दिखने लगा है

Mulayam Singh Yadav says Nitish Kumar is master betrayer | वनइंडिया हिंदी
नीतीश को कई मुद्दों पर घेरा

नीतीश को कई मुद्दों पर घेरा

तेजस्वी यादव विधानसभा में दिए गए अपने भाषण में नीतीश कुमार को कई मुद्दों पर घेरा। तेजस्वी ने नीतीश कुमार से पूछा कि बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के पीछे उनकी मंशा क्या है? तेजस्वी ने नीतीश के इस कदम को लोकतंत्र की हत्या भी बताया। उन्होंने कहा कि जब आपको बीजेपी के साथ ही जाना था तो बिहार की जनता को गुमराह क्यों किया?

नीतीश को कहा ड्रामेबाज

नीतीश को कहा ड्रामेबाज

तेजस्वी यादव को विपक्ष का नेता चुना गया था। सबसे पहले उनको ही बोलने का मौका मिला। कार्यवाही के दौरान आरजेडी नेता ललित यादव और भाई बीरेंद्र सिंह नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे थे। उस वक्त तेजस्वी ने अपनी समझदारी दिखाते हुए उनसे कहा कि आप शांति से बैठ जाइए, इनके लिए मैं अकेला काफी हूं। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने बीजेपी के साथ मिलकर ड्रामा रचा। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश पिछले छह-सात महीनों से बीजेपी के साथ गठबंधन करने पर विचार कर रहे थे।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को कहा बॉस

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को कहा बॉस

तेजस्वी यादव ने विधानसभा में नीतीश कुमार को बॉस कहकर संबोधित किया। इसके बाद तेजस्वी ने नीतीश से कहा कि आप हे राम से जय श्री राम की तरफ बढ़ चले हैं। तेजस्वी बोले कि जो कोई भीड़ द्वारा मारपीट और बीजेपी के खिलाफ बोलता है उसे एंटी नेशनल कहा जाता है, लेकिन अब आप राष्ट्रवादी हो गए हैं। तेजस्वी ने आगे कहा कि वैसे तो नीतीश विपक्ष की एकजुटता की बात करते थे लेकिन सोनिया गांधी की बैठक में जाने की जगह वह पीएम मोदी के डिनर में पहुंचे थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp leader praises tejashwi yadav speech in assembly
Please Wait while comments are loading...