VIDEO: मोदी के मंत्री ने कहा, छापे जा रहे हैं 5000 के नोट!

नोटबंदी को लेकर बयान देते हुए अर्जुन मेघवाल की जुबान फिसल गई और वे बोल पड़े कि 5000 के नोट छप रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूरा देश नोटबंदी की वजह से बैंक और एटीएम की लाइन में लगकर परेशान हो रहा है। इसी बीच भाजपा के कई नेता पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हुए लोगों से बात कर रहे हैं और उन्हें भी इस फैसले का समर्थन करने को कह रहे हैं।

arjun meghwal

इसी क्रम में राजस्थान के भाजपा सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने भी पत्रकारों के सामने नोटबंदी का समर्थन किया और कैश की कमी होने की बात पर अपना बयान दिया।

पढ़ें: 'हम दोनों बहनों को बेड पर बांधकर बारी-बारी से रेप किया गया'

नोटबंदी को लेकर बयान देते हुए अर्जुन मेघवाल की जुबान फिसल गई और वे बोल पड़े कि 5000 के नोट छप रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी प्रिंटिंग प्रेस को निर्देश दे दिए गए हैं।

भाजपा सांसद मेघवाल ने कहा कि रोजना करीब 24 हजार करोड़ नोट छप रहे हैं।

भारतीय सेना ने दिया ऐसा जवाब कि 4 दिनों से सीमा पर फायरिंग बंद: रक्षामंत्री

प्रदूषण बढ़ने पर साइकिल से पहुंचे थे संसद

हाल ही में जब प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंच गया था तो भाजपा सांसद अर्जुन मेघवाल साइकिल से संसद पहुंचे थे। साइकिल से संसद आने के बाद उनकी खूब सराहना भी हुई।

साइकिल पर सवार होकर अर्जुन मेघवाल सरकार के स्वच्छता अभियान का संदेश देना चाहते थे लेकिन शायद कुछ लोगों को उनका ये आइडिया रास नहीं आया। कुछ शरारती तत्वों ने उनकी साइकिल की हवा निकाल दी, जिसके चलते उन्हें काफी दूर तक साइकिल पकड़कर पैदल चलना पड़ा।

नोटबंदी के बीच स्मृति इरानी ने दिखाई दरियादिली, Video वायरल

मंत्री बनते ही छोड़ दी साइकिल

साइकिल से संसद आने की वजह से अर्जुन मेघवाल पीएम मोदी की नजर में आ गए। कुछ समय बात उन्हें मंत्री बना दिया गया, जिसके बाद उन्हें लाल बत्ती वाली गाड़ी मिल गए।

कुछ समय पहले प्रदूषण का हवाला देकर साइकिल से आने वाले अर्जुन मेघवाल ने मंत्री बनने के बाद लालबत्ती की गाड़ी से आना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि वह राजस्थान के बीकानेर से सांसद हैं।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp leader arjun meghwal said government is printing 5000 denomination notes
Please Wait while comments are loading...