शशिकला मामले में BJP को कोई इंट्रेस्ट नहीं: वेंकैया नायडू

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तमिलनाडु में जारी सियासी उठापटक को लेकर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि इस मामले में भारतीय जनता पार्टी का कोई रोल नहीं है और न ही उन्हें इस मामले में कोई दिलचस्पी है। नायडू ने कहा कि तमिलनाडु में उठे राजनीतिक विवाद में केंद्र की कोई भूमिका नहीं है। इस मामले में राज्यपाल को फैसला करना है। एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की इस मामले में कोई भूमिका नहीं है। इस मामले में सब कुछ राज्य के गवर्नर को देखना है।

 BJP has no interest in Sasikala’s conviction: Naidu

उधर सुप्रीम कोर्ट द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामले में एआईएडीएमके महासचिव वीके शशिकला को 4 साल की सजा सुनाई है। शशिकला को 4 साल कर्नाटक के जेल में गुजारनी होगी।सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए वीके शशिकला को दोषी करार दिया। सुप्रीम कोर्ट ने वीके शशिकला और उनके दो रिश्तेदारों को सजा सुनाते हुए चार साल कैद की सजा सुनाई है। शशिकला पर 10 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। इस फैसले के बाद अब शशिकला 10 साल तक चुनाव नहीं लड़ पाएगी।

वहीं सजा का ऐलान किए जाने के बाद शशिकला के करीबी ई पलानीसामी को विधायक दल का नया नेता चुन लिया गया और ओ पनीरसेल्वम को पार्टी ने निकाल दिया गया है। विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद ई पलानीसीमा ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया है। वहीं राज्य के हालात को देखते हुए पूरे प्रदेश में सुरक्षा सख्त कर दी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister M. Venkaiah Naidu said that the BJP has no interest to interfere in the ongoing political tussle in Tamil Nadu, adding that Governor Ch. Vidyasagar Rao will act on his discretion.
Please Wait while comments are loading...