नोटबंदी पर बोले रामदेव- बीजेपी के कई नेता बैचलर हैं वो नहीं समझेंगे शादी में होने वाली दिक्‍कत

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। शादी के इस सीजन में आचानक 500 और 1000 के नोटों को बैन किए जाने से कई परिवारवाले मुश्‍किल में हैं। हालांकि सरकार ने शादी का कार्ड दिखाकर 2.5 लाख रुपए निकालने का प्रावधान किया है। इस पूरे मामले पर योग गुरू बाबा रामदेव ने चुटकी लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कई नेता कुंआरे हैं इसलिए उन्‍हें इस शादी के सीजन में होने वाली परेशानियों का अंदाजा नहीं होगा।
नोटबंदी पर बोले रामदेव: जब जवान बिना खाए बॉर्डर पर लड़ सकते हैं तो हम क्‍यों नहीं 

Baba Ramdev On Notes Ban In Wedding Season

रामदेव ने कहा कि अगर सरकार यही फैसला 15 दिन या एक माह बाद करती तो शायद लोगों को इतनी परेशानी नहीं होती। बाबा रामदेव ने मजाकिया अंदाज में कहा कि शादी सीजन में इस फैसले का एक फायदा जरूर हुआ है कि लोगों ने दहेज मांगने बंद कर दिए हैं।

बाबा रामदेव ने किया था नोटबंदी का समर्थन

500-1000 के नोट बंद होने के बारे में बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा था कि देश में एक ओर पॉलिटिकल माफियाओं का राज चल रहा जिन्होनें 5000 करोड़, 10000 करोड़ जमा करवा रखा है, ऐसे कई माफिया जैसे लैंड माफिया, गोल्ड माफिया, हैल्थ माफिया है जो पैसा जमा करवा कर रखते है।

इस निर्णय से आतंकवादियों को फंडिग करने वाले, नक्सलियों को फंजिग करने वाले लोगों के लाखों-करोड़ों रुपये एक बार में ही कागज हो गए। इन सबके खिलाफ जाकर प्रधानमंत्री मोदी ने एक बड़ा आर्थिक स्वराज का निर्णय लिया है जो एक बड़ी चुनौती थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
"Many in the BJP are bachelors...they didn't realise it was wedding season...that was the mistake," Ramdev chuckled.
Please Wait while comments are loading...