अपनी विदाई तय देख बौखला रहे हैं बुआ-भतीजा: भाजपा

नोट बैन के फैसले पर पीएम मोदी की आलोचना करने के लिए भाजपा ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोट बैन के फैसले पर पीएम मोदी की आलोचना करने के लिए भाजपा ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है। भाजपा के श्रीकांत शर्मा ने कहा कि माया को बस दौलत दिखती है।

वरज

सोमवार का दिन उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल वाला साबित हो रहा है। लगातार राजनीतिक दल एक-दूसरे पर हमले बोल रहे हैं। सबसे पहले पीएम मोदी ने गाजीपुर में सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला इसके बाद दूसरे दलों ने पीएम पर तंज कसे है।

पीएम ऐसी छिछोरी बात करेंगे इसकी उम्मीद नहीं थी- मायावती

बसपा सुप्रीमो ने प्रधानमंत्री की गाजीपुर रैली को फ्लॉप शो बताते हुए उनको तानाशाही फैसले लेने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि पीएम ने गाजीपुर की रैली में पूरा भाषण थोथा चना बाजे घना रहा है।

मायावती ने कहा कि पीएम दो साल तक कुंभकरण की तरह सोते रहे और अब जनता ध्यान हटाने के लिए हवा-हवाई घोषणा कर रहे हैं। उन्होंने पीएम के नोट बैन के फैसले को बेहद खराब और बिना तैयारी के लिया हुआ कहा।

नोट बैन से बेईमान परेशान हैं: श्रीकांत शर्मा

मायावती का जवाब देते हुए भाजपा नेता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अब देश फैसला कर चुका है कि उसे ईमानदारी के साथ रहना है ना कि बेईमानों के। इसलिए कुछ भ्रष्ट लोग घबरा रहे हैं।

नोट बैन: ताकतवर तानाशाह PM ने अराजकता का माहौल पैदा कर दिया

शर्मा ने कहा कि यूपी में अब सपा और बसपा की जुगलबंदी नहीं चलने वाली है। देश के लोग पीएम के फैसले से खुश हैं लेकिन कुछ नेता परेशान हैं।

वहीं दूसरी ओर लोगों की परेशानी बढ़ती देख सरकार भी लगातार बैठकें कर रही है। रविवार देर रात सीनियर मंत्रियों के साथ मीटिंग के बाद आज फिर से पीएम कैबिनेट की मीटिंग कर रहे हैं।

नोट बदलने गई लड़की को आया गुस्सा, भीड़ के सामने उतारे कपड़े

विपक्ष कर रहा है सरकार के फैसले का विरोध

पीएम मोदी के 8 नवंबर को 1000 और 500 के नोट पर बैन के बाद सत्ता और विपक्ष आमने-सामने है। विपक्ष के नेता लगातार सरकार के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।

पीएम मोदी के गोद लिए गांव में नोट बदलने के लिए लगी है चप्पलों की लाइन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम पर लगातार हमले कर रहे हैं। उन्होंने पीएम पर अपने लोगों को पहले से नोट बैन की जानकारी देकर माल ठिकाने लगा लेने का भी आरोप लगाया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस फैसले के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होने की बात कह रही हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख सिंह यादव नोट बैन का मुद्दा संसद में उठाने की बात कह चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp attacks on mayawati for corruption
Please Wait while comments are loading...