नितिन गडकरी संभालेंगे गोवा विधानसभा में भाजपा की जिम्मेदारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। भाजपा ने आगामी राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को चुनाव प्रभारी बनाया है।

 nitin gadkari

भाजपा ने गोवा चुनाव में जीत के भरोसे के साथ नितिन गडकरी को जिम्मेदारी सौंपी है। गडकरी को जहां गोवा की जिम्मेदारी दी गई है तो वहीं सांसद लक्ष्मण गिलुआ को झारखंड में पार्टी का प्रदेश अक्ष्यक्ष नियुक्त किया गया है। भाजपा के करीबी सूत्रों की माने तो गोवा में आम आदमी पार्टी की बढ़ती सक्रियता के चलते पार्टी चिंतित है।

आप को चुनौती मानते हुए पार्टी ने गडकरी को चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। वहीं झारंखंड में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी के इस्तीफा देने के बाद सिंहभूमि से भाजपा सांसद लक्ष्मण गिलुआ को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP has appointed Nitin Gadkari as the election in-charge for the upcoming assembly elections in Goa. Gadkari, who is the Minister for Road Transport and Highways Shipping, was chosen as the election in-charge by the party’s President, Amit Shah.
Please Wait while comments are loading...