PM मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के दावे पर केजरीवाल ने उठाया सवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि अगर राहुल गांधी के पास मोदी के निजी भ्रष्टाचार के सबूत हैं तो वे उन्हें संसद से बाहर ही सार्वजनिक क्यों नहीं करते?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी भ्रष्टाचार के सबूत होने का दावा करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बीजेपी के साथ आम आदमी पार्टी ने भी निशाना साधा है। बीजेपी और AAP नेताओं ने राहुल गांधी से सबूत सार्वजनिक करने को कहा है।

kejriwal

केजरीवाल ने किया ट्वीट
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि अगर राहुल गांधी के पास मोदी के निजी भ्रष्टाचार के सबूत हैं तो वे उन्हें संसद से बाहर ही सार्वजनिक क्यों नहीं करते?

AAP नेता आशीष खेतान ने भी कहा कि अगर राहुल गांधी को लोकसभा में नहीं बोलने दिया जा रहा तो वह संसद के बाहर प्रधानमंत्री के खिलाफ सबूत पेश कर दें।

खुले में शौच के लिए जाने वालों के लोटे चोरी कर रही है 'वानर सेना'

बीजेपी ने भी साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि राहुल गांधी की ओर से भ्रष्टाचार के आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा, 'अगर राहुल गांधी के पास जानकारी और सबूत होते तो वह 20 दिन पहले ही खुलासा कर देते लेकिन इसके पहले वह ऐसा कोई खुलासा नहीं कर सके जिससे धरती हिल जाए।'

आप भी इस्तेमाल करते हैं डिजिटल बैंकिंग तो ध्यान से जान लीजिए ये बातें

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह प्रधानमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं उससे पता चलता है कि वह किस तरह अपना धैर्य खो रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा था कि उन्हें सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा। उनके पास प्रधानमंत्री के निजी भ्रष्टाचार के पक्के सबूत हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP and AAP questions on rahul gandhi's statement about narendra modi.
Please Wait while comments are loading...