पीएम मोदी को मिला नीतीश का साथ, कहा- आतंकवाद पर नहीं हो राजनीति

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उरी आतंकी हमले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ मिला है।

nitish kumar

पीएम मोदी के धुर विरोधी माने जाते हैं नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि आतंकवाद के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उरी आतंकी हमले को लेकर जो भी फैसला लेंगे हमें उनका समर्थन करना चाहिए।

तार काटकर आर्मी बेस में घुसे थे आतंकी, उरी हमले से जुड़े 5 नए खुलासे

बता दें कि उरी हमले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि सुरक्षा में चूक की वजह से ये हमला इतना बड़ा हो गया। हालांकि इस मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया बिल्कुल अलग है।

नीतीश कुमार ने कहा कि आतंकवाद एक ऐसा मुद्दा है जिस पर हमें एकजुट होकर कार्रवाई करना होगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जो भी कदम उठाए हमें उसका समर्थन करना चाहिए। जरूरी कार्रवाई में देरी नहीं होनी चाहिए।

बिहार के सीएम ने भी साधा पाकिस्तान पर निशाना

नीतीश कुमार ने भी पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि वहीं से आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। अगर मोदी सरकार पाकिस्तान को घेरने के लिए कोई कदम उठाती है तो हमें उसका समर्थन करना चाहिए।

कश्मीर मुद्दे पर चीन की दो टूक, हर मंच पर देंगे पाकिस्तान का साथ

कश्मीर के मुद्दे पर भी नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के बिगड़े हालात को काबू करने के लिए केंद्र सरकार लगातार कोशिश कर रहा है। जिससे वहां स्थिति को नियंत्रित किया जा सके।

आपको बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी माने जाते रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar Chief Minister Nitish Kumar said there should be no politics over the terror attack.
Please Wait while comments are loading...