साइकिल चोरी से अवैध हथियार तक, ये हैं बिग बॉस में पहुंचे बाबा के काले कारनामे

बिग बॉस सीजन 10 में कंटेस्टेंट बनकर आए ओमजी बाबा पर कई संगीन आरोप हैंं। उनपर साइकिल चोरी और अवैध हथियार रखने के मामले में कोर्ट ने वारंट जारी किया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। तांत्रिक विद्या का इस्‍तेमाल कर भारत को मिसाइल अटैक से बचाने का दावा करने वाले और बिग बॉस सीजन 10 कंटेस्टेंट स्‍वामी ओमजी महाराज की खैर नहीं है। उन्‍हें जेल जाना पड़ सकता है। आप सोच रहे होंगे कि उन्‍होंने घर में तो कुछ ऐसा नहीं किया जिससे ये नौबत आ गई। बिल्‍कुल नहीं उन्‍होंने घर में नहीं बल्‍कि बाहर किया है। जी हां स्‍वामी ओमजी पर साइकिल चोरी, हथियार रखने और चोरी के मकसद से जबरन दूसरों के घर में घुसने का आरोप है।
युवती ने 13 साल के मासूम के साथ 15 महीने में 70 बार बनाए जिस्‍मानी संबंध

Non Bailable Warrant against Omji Baba, accused of hoarding arms
  

इस संबंध में अब उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। और ऐसे में अगर वो कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो उनकी गिरफ्तारी होगी। जानकारी के मुताबिक स्‍वामी ओमजी के खिलाफ दिल्‍ली की साकेत कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। बाबा पर आर्म ऐक्ट, टाडा और अन्य कानून के तहत मामला दर्ज है। ओमजी महाराज के छोटे भाई प्रमोद झा भी ओमजी पर दिल्ली के लोधी कॉलोनी स्थित एक साइकल की दुकान का ताला तोड़कर 3 लोगों के साथ मिलकर 11 साइकल और कीमती सामान और कुछ जरूरी कागजात चोरी करने का आरोप लगा चुके हैं।
प्राइवेट पार्ट काटने से लेकर पत्‍थर मारने तक, जानिए किस देश में क्‍या है रेप की सजा 

बिग बॉस- 10 प्रीमियर से 2 दिन पहले जारी हुआ वारंट

एनबीटी में छपी खबर के मुताबिक 'बिग बॉस 10' के प्रीमियर से ठीक दो दिनों पहले ही चोरी के मामले में ओमजी के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया था। ओमजी को 14 अक्‍टूबर को सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश होना था। जब ओमजी या ओमजी के तरफ से कोई कोर्ट में पेश नहीं हुआ तो गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया। अब इस मामले में अगली सुनवाई 8 नवंबर को रखी गई है।

स्‍वामी ओमजी ने टीवी पर महिला को जड़ा था थप्‍पड़

स्‍वामी ओमजी चर्चा में तब आए थे जब उन्‍होंने लाइव शो पर एक महिला को थप्‍पड़ मार दिया था। शो राधे मां के मुद्दे पर आधारित था। स्वामी राधे मां की साइड ले रहे थे और जब शो की एक महिला गेस्ट ने इस बात का विरोध किया तो वह महिला के पर्सनल लाइफ को लेकर उटपटांग कहने लगे। गुस्से में महिला ने स्वामी पर हाथ उठाने की कोशिश की और पलटकर स्वामी उनसे हाथापाई करने लगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This Bigg Boss baba is different: he's the alleged bicycle thief who could soon land up in jail for not appearing in the court. He is controversial godman Swami Omji Maharaj who is a contestant in the reality show Bigg Boss 10.
Please Wait while comments are loading...