Big News: सीमा पर तनाव, पाक लगातार कर रहा है गोलियों की बौछार, खाली कराए गए सीमावर्ती गांव

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव बढ़ गया है। पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए लगातार फायरिंग की जा रही है। सुबह 5 बजे से शुरु हुई फायरिंग देर रात तक जारी है।

border

जम्मू के केसी सेक्टर में पाकिस्तानी की ओर से लगातार गोलियां दागी जा रही है। वहीं सेना ने सीमावर्ती गांवों को खाली करा लिया है और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा गया है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने बीएसेफ के डीसी से भी बात की है। गृहमंत्री ने उन्हें कहा कि वो देशहित को ध्यान में रखते हुए एक्शन लें।

पाक की ओर से फायरिंग को देखते हुए सीमा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। लोगों को सुरक्षित स्थान पर जाने को कहा गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पाकिस्तान की ओर से इससे पहले कभी ऐसी फायरिंग नहीं की गई थी। गांव के लोग काफी डरे हुए हैं और सुरक्षित स्थानों पर ही छुपे हुए है।

वहीं रजौरी के एसएचओ मोहम्मद यूनिस के कहा है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग जारी है। वो नहीं चाहते कि इस फायरिंग में कोई भी हताहत हो, इसलिए लोगों को घरों से भीतर ही रहने को कहा गया है।

वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान सरकार ने इंडियन डिप्लोमेट सुरजीत सिंह को फौरन पाकिस्तान छोड़ने का आदेश दे दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Heavy firing from Pakistan in Jammu and Kashmir. This has never happened before, such heavy firing from Pak. People have left the village. Everyone is so scared
Please Wait while comments are loading...