शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर का बड़ा खुलासा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शीना बोरा मर्डर केस में बड़ा खुलासा सामने आया है। शीना बोरा के फैमिली ड्राइवर श्यामवर राय ने इस मामले में कोर्ट में गवाही देते हुए कहा कि इंद्राणी मुखर्जी ने उसे 2012 में एक पार्सल दिया था, जिसे जब उसने खोला तो उसमे बंदूक थी। ड्राइवर ने यह बयान ट्रायल कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई के दौरान दिया है।

sheena bora

वकीलों ने पूछे लगातार सवाल

श्यामवर राय से लगातार तीसरे दिन कोर्ड में पूछताछ की गई है और वकीलों ने उसे क्रॉस एग्जामिन किया है। राय का कहना है कि उसने कई बार सोचा कि वह इस पार्सल को फेक दे। जिसके बाद बचाव पक्ष के वकील ने राय से पूछा कि क्या मैडम ने तुमसे कहा था कि इस बंदूक को फेंक दो या इसे सुरक्षित रख लो।

एयरपोर्ट पर दी थी बंदूक

वकील के सवाल के जवाब में राय ने कहा कि जब मैं मैडम को एयरपोर्ट पर छोड़ने गया था तो इंद्राणी ने मुझसे कहा था कि इस पार्सल को सुरक्षित रख लेना। जिसके बाद वकील ने पूछा कि क्या तब तुमने इसे फेंकने की कोशिश की थी तो राय ने कहा कि हां मैंने ऐसा सोचा था। उसने बताया कि जब मैंने पार्सल को खोला था तो मुझे पता चला कि इसमे बंदूक है, जिसके बाद मैंने नौकरी छोड़ दी थी। ड्राइवर ने बताया कि जब 2015 में मेरे पास से बंदूक मिली तबसे पुलिस ने मुझसे इस हत्या के बारे में पूछताछ शुरू कर दी थी।

बयान में बदलाव

वहीं जब बचाव पक्ष के वकील ने ड्राइवर के सामने पूरी घटना को दोहराया और बताया कि तुम्हें पुलिस ने खार दांडा से गिरफ्तार किया था, जिसपर राय ने कहा कि उसे खार दांदा पर नहीं बल्कि कार्टर रोड पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसने बताया कि उस वक्त मैंने बैग को फेंकने की कोशिश नहीं कि बल्कि मैंने तेजी से चलना शुरू कर दिया। वहीं जब वकील ने पूछा कि तुम कहा रहते तो ड्राइवर के दो बयान सामने आए हैं, पुलिस से ड्राइवर ने बताया है कि वह वकोला में चार महीने तक रहा, जबकि उसने कोर्ट में कहा कि वह मोसांबी तबेला में रहता था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Big claim of driver in Sheena Bora murder case she gave him gun. He gave this statement in the trial court.
Please Wait while comments are loading...