एक्‍ट्रेस अंजली श्रीवास्‍तव ने की खुदकुशी, पंखे से लटकता मिला शव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। भोजपुरी एक्‍ट्रेस अंजली श्रीवास्‍तव (29) की लाश मुंबई स्थित उनके किराए के फ्लैट में लटकती हुई मिली है। वो जुहू में रहती थीं। फिलहाल पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही तस्‍वीर साफ हो सकेगी।

एक्‍ट्रेस अंजली श्रीवास्‍तव ने की खुदकुशी, पंखे से लटकता मिला शव

पुलिस के मुत‍ाबिक रविवार को अंजली के परिजनों ने उन्‍हें बार कॉल किया। जब वो फोन नहीं उठाईं तब जाकर उन लोगों ने इस बात की जानकारी अंजली के मकान मालिक को दी। चुकि मकान मालिक के पास फ्लैट की दूसरी चाभी तो उन्‍होंने उससे दरवाजा खोला।

दरवाजा खोलने के बाद उन्‍होंने देखा कि अंजली का शव पंखे से लटक रहा है। उन्‍होंने फौरन इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। पुलिस ने बताया कि मौका ए वारदात से कोई ऐसी चीज नहीं मिली है जिससे खुदकुशी के कारणों का पता चल सके। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीसीपी रशमी करनदीकर ने बताया, ' अंधेरी वेस्ट में जूहू लेन की परिमल सोसाइटी में रहती थी। पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।इस बात की जांच की जा रही है कि अंजली ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। '

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhojpuri actor Anjali Shrivastava, 29, was found hanging at her home in Juhu in Andheri West on Monday morning.
Please Wait while comments are loading...