पुलिसवाले ने तोड़ी एटीएम की लाइन, पब्लिक ने सिखाया सबक

लोग रुपए निकालने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी आया और लाइन में लगे बिना सीधे एटीएम में घुस गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। एटीएम से रुपए निकालने को लेकर मची मारामारी के बीच एक पुलिसवाले को वर्दी का नाजायज इस्तेमाल करना भारी पड़ गया। पब्लिक ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि वो दोबारा लाइन तोड़ने के बारे में 10 बार सोचेगा।

police man misuses uniform

मामला साउथ बेंगलुरू का है। यहां सुराना कॉलेज के पास बने एटीएम से रुपए निकालने के लिए करीब 25 लोगों की लाइन लगी थी। लोग रुपए निकालने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी आया और लाइन में लगे बिना सीधे एटीएम में घुस गया।

केजरीवाल ने दस्तावेज दिखाकर कहा, मोदी ने ली थी 25 करोड़ रिश्वत

पहले लोगों को लगा कि वह एटीएम के अंदर सुरक्षा जांचने आया है लेकिन जल्द ही लोगों को सच्चाई का पता चल गया।

लोगों ने देखा कि पुलिसकर्मी लाइन में सबसे आगे लगकर एटीएम से रुपए निकाल रहा है। बस फिर क्या था, भीड़ का गुस्सा भड़क गया। लोगों ने तुरंत पुलिसकर्मी को बाहर निकल जाने को कहा।

बेवफाई के इल्‍जाम पर सोनम गुप्‍ता ने दिया करारा जवाब

लाइन में मौजूद एक बुजुर्ग ने पुलिसकर्मी को वर्दी का दुरुपयोग करने के लिए खरी-खरी सुनाई। उन्होंने कहा कि वे इतनी उम्र होने के बावजूद लाइन में लगे हैं और आप पुलिसकर्मी होकर लाइन तोड़ रहे हैं।

इस दौरान पुलिसकर्मी वहां से निकलने लगा तो लोगों ने उसे रोक लिया। लोगों ने उससे उसका नाम और उसके पुलिस थाने का नाम पूछा, इसपर पुलिसकर्मी ने अपनी गलती पर माफी मांगी और तब जाकर लोगों ने उसे जाने दिया।

गौरतलब है कि 8 नवंबर की आधी रात से 500 और 1000 के पुराने नोट बंद होने के बाद एटीएम से रुपए निकालने और बैंको में अपने पुराने नोट बदलने के लिए लंबी-लंबी लाइन लगी है।

नोटबैन: जीबी रोड के सेक्स वर्कर्स का बिजनेस ठप, कह रहे हमारे धंधे में उधार नहीं चलता

लोगों को अपने रुपए निकालने और पुराने नोट बदलने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सरकार ने दावा किया है कि लोगों को होने वाली परेशानी को कुछ ही दिन में दूर कर लिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A police constable was pulled up by citizens in Bengaluru on Tuesday night after he broke an ATM queue and withdrew money out of turn.
Please Wait while comments are loading...