मोनिका हत्याकांड: पहले पॉर्न क्लिप दिखाकर किया था रेप, फिर ली जान

Subscribe to Oneindia Hindi

गोवा परफ्यूमर मोनिका घुर्डे की हत्या के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। मोनिका की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए राजकुमार सिंह ने कहा है कि उसने मोनिका की हत्या करने से पहले उसके साथ रेप किया था। रेप से पहले उसने मोनिका को तीन पॉर्न फिल्म भी दिखाई थीं। अधेड़ उम्र के यात्री ने फ्लाइट में कपड़े उतार, महिला क्रू से की बदसलूकी

monica

एयरटेल का धांसू ऑफर, महज 17 रुपए में मिलेगा 1 जीबी डेटा

मंगलवार शाम को राजकुमार से गोवा पुलिस ने जब बातचीत की तो उसने यह बात कबूल की। गोवा के डीआईजी विमल गुप्ता ने बताया कि इस हत्या को योजना बनाकर अंजाम दिया गया है, यह कोई अचानक हुआ अपराध नहीं है।

सेक्स वर्कर को पैसा देने से ग्राहक का इनकार रेप नहीं: सुप्रीम कोर्ट

पुलिस के मुताबिक राजकुमार एक सिक्योरिटी सुपरवाइजर है, जिसने मोनिका के फ्लैट का दरवाजा खटखटाया और चाकू की नोक पर जबरदस्ती अंदर घुस गया। इसके बाद मोनिका का मुंह बंद करके उसे बाथरूम में ले गया, जिससे डरकर वह बेहोश हो गई। बेहोशी में ही राजकुमार ने उसके हाथ-पैर बेड में बाध दिए और होश आने पर उससे पैसों की मांग की।

'शव को मलबे से निकालते समय पता नहीं था वो मेरा बेटा है'

राजकुमार को मोनिका ने अपने पर्स में रखे 4000 रुपए ले लेने को कहा और अपना एटीएम कार्ड भी उसे देकर उसका पिन बता दिया। इसके बाद राजकुमार ने मोनिका का फोन भी छीन लिया और उसे पॉर्न क्लिप दिखाकर रेप किया। डीआईजी ने बताया है कि इस हत्या के पीछे बदला, लूट और हवस जैसी वजहें हैं।

12 घंटे बाद मलबे से जिंदा निकली तीन साल की बच्ची, खुद मरकर बेटी को जिंदगी दे गया पिता

22 जुलाई को राजकुमार को नौकरी से निकाल दिया गया था, क्योंकि कॉम्प्लेक्स में रहने वाले कई लोगों ने उसकी शिकायत की थी। शिकायत करने वालों में मोनिका भी शामिल थीं। यहां से शुरू हुई बदले की मंशा, जबकि वह मोनिका की तरफ काफी पहले से आकर्षित था, जिसके चलते उसने मोनिका से रेप किया।

इस लड़के को भारी पड़ा साइबर रोमांस, धर्म की वजह से पहुंचा जेल

पुलिस के मुताबिक काम न होने की वजह से वह गोवा से बाहर चला गया था और फिर 2 अक्टूबर को वापस आया। 3 अक्टूबर को वह कॉम्प्लैक्स में घुसा और मोनिका जिस बिल्डिंग में रहती थी, उसी के टैरेस पर जाकर तीन दिन तक छुपा रहा। इसके बाद 6 अक्टूबर की सुबह साढ़े तीन बजे वह कॉम्प्लैक्स से निकला। आपको बता दें कि उसी रात मोनिका की लाश फ्लैट में मिली थी।

मुफ्त में करना चाहते हैं अपना मोबाइल रिचार्ज, ये है ठिकाना!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
before killing monica accused has done rape with her
Please Wait while comments are loading...