विवादित IPS अफसर कल्‍लूरी ने छुट्टी कैंसिल कराई, हेडक्‍वार्टर में हुए तैनात

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने बस्‍तर आईजी कल्‍लूरी की मांग स्‍वीकार करते हुए उनकी छुट्टी कैंसिल कर पीएचक्‍यू (पुलिस हेडक्‍वार्टर) में अटैच कर दिया है। आपको बता दें कि सोमवार को कल्‍लूरी ने राज्‍य के डीजीपी एएन उपाध्‍याय से फोन पर बात की थी और कहा था कि वे अब छुट्टी पर नहीं रहना चाहते, भले ही उन्‍हें किसी भी विभाग में तैनाती दे दी जाए। आईजी कल्‍लूरी मेडिकल लीव पर थे।

विवादित IPS अफसर कल्‍लूरी ने छुट्टी कैंसिल कराई, हेडक्‍वार्टर में हुए तैनात

मंगलवार की सुबह गृह विभाग के उप सचिव डीके माथुर के हस्ताक्षर से आदेश जारी किया गया। आदेश में लिखा गया था कि एसआरपी कल्लूरी भापुसे (1994) पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज, जगदलपुर को तत्काल प्रभाव से आगामी आदेश तक पुलिस मुख्यालय रायपुर में संबद्ध किया जाता है। आदेश जारी होने से पहले ही बस्तर तक यह खबर पहुंच गई थी कि सरकार ने कल्लूरी का निर्णय मानते हुए उनकी छुट्टी निरस्त कर दी है और उन्हें पीएचक्यू अटैच कर दिया है। पढ़ें- मोदी सरकार का चला डंडा, 2 'लापरवाह' IPS अफसर बर्खास्‍त

मीडिया से बातचीत करते हुए कल्‍लूरी ने कहा कि नक्सलवाद समाप्ति की ओर है। देखो क्या होता है। कल्‍लूरी से जब ये पूछा गया कि क्या उनके हटने से नक्सल विरोधी अभियान पर कोई फर्क पड़ेगा? उन्होंने कहा-फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहना चाहता। सरकार का निर्णय मानूंगा। एक-दो दिन में रायपुर आकर पीएचक्यू में जॉइनिंग दे दूंगा। सरकार ने नक्सलवाद खत्म करने के लिए जो कदम उठाए हैं उसका नतीजा जरूर निकलेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Controversial Bastar top cop SRP Kalluri, who was reportedly sent on medical leave last week, is back and has been attached to the police headquarters in Raipur without any charge.
Please Wait while comments are loading...