MNS की धमकी पर जौहर ने कहा, पाक कलाकारों पर बैन सही नहीं...

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। एक बार फिर से राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तानी कलाकार देश छोड़कर नहीं गए तो उन्हें हम अपनी तरह से भगाएंगे। पार्टी के नेता अमय खोपकर ने करण जौहर और शाहरूख खान से भी कहा है कि वो दोनों पाकिस्तानी कलाकारों को अपनी फिल्म में काम नहीं करने दें, जिस पर अब करण जौहर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

PAK कलाकारों को धमकी देकर मुश्किल में घिरे MNS नेता, मुंबई पुलिस ने जारी किया नोटिस

Banning Pakistani artists not a solution: Karan Johar on MNS threat

हिंदी फिल्म जगत के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की ओर से बयान आया है कि उरी में जो हुआ वो बहुत दर्दनाक है, उससे मेरा दिल भी आहत है लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों को काम नहीं देना या फिर भारत से बाहर कर देना इस समस्या का समाधान नहीं है और ना ही इससे आतंकवाद का खात्मा होगा। करण ने ये बातें एक टीवी चैनल से बात करते हुए कही।

अपनी अश्लील फोटो पर बोलीं सोफिया.. बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हूं...

मालूम हो कि इस साल की मोस्ट अवेटड करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं और शाहरूख खान की महात्वाकांक्षी मूवी 'रईस' में पाक कलाकार माहिरा खान ने काम किया है।

अब रिलांयस जियो का एक्सपीरियंस सेंटर करेगा आपकी हर मदद, जानिए कैसे?

वैसे इससे पहले ठाकरे की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों को इंडिया छोड़ने वाली बात पर अंहिसावादी अन्ना हजारे ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कला को आतंकवाद से नहीं जोड़ना चाहिए। कलाकारों ने किसी का क्या बिगाड़ा है, कला तो शांति और प्रेम सिखाती है।

साक्षी के रीयल शादी वाले लहंगे में नजर आयेंगी धोनी की रील बीवी

आपको बता दें कि मनसे की इस धमकी पर मुंबई पुलिस ने पार्टी को शनिवार को एक नोटिस भेजकर पब्लिक को नुकसान पहुंचाने वाला कोई कदम नहीं उठाने की हिदायत दी और पाकिस्तानी कलाकारों को बेखौफ होकर रहने की बात कही थी।

गाय का शव फेंकने से किया मना तो 10 लोगों ने गर्भवती दलित महिला को पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Filmmaker Karan Johar says his heart bleeds for the lives lost in the Uri terror attack and he understands the anger in the country but boycotting artistes from Pakistan is no solution to terrorism.
Please Wait while comments are loading...