'सिस्‍टर' सुषमा स्‍वराज को किडनी देने का तैयार यह बलूच नेता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने बुधवार को ट्वीट किया था कि वह एम्‍स में भर्ती हैं और जहां उनकी डायलिसिस चल रही है। सुषमा की एक किडनी फेल हो चुकी है और उनकी तबियत खराब की खबर से न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी उनके फैंस खासे निराश हुए। सुषमा को अब एक बलूच नेता ने अपने किडनी देने की पेशकश की है।

sushma-swaraj-kidney-baloch-leader.jpg

पढ़ें-सुषमा स्वराज की किडनी फेल, एम्स में हुईं भर्ती

बहन सुषमा को जल्‍द ठीक करें भगवान कृष्‍ण

बलूच नेता अहमर मुस्‍ती खान ने कहा कि वह सुषमा स्‍वराज को अपनी एक किडनी देना चाहते हैं। बुधवार को जब सुषमा की तबियत खराब होने की खबरें आईं तो उन्‍होंने ट्वीट किया था।

उन्‍होंने अपनी ट्वीट में लिखा था कि भगवान कृष्ण बलूच लोगों की बहन सुषमा स्‍वराज को जल्‍द ठीक करें।

एम्‍स के प्रवक्‍ता डॉक्‍टर अमित गुप्‍ता ने बताया था कि यह सुषमा का फैसला था कि वह अपने स्‍वास्‍थ्‍य स्थिति के बारे में खुद ही लोगों को बताएंगी।

सुषमा की इस जानकारी के साथ ही उनके फैंस की ओर से उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की जाने लगी।

पढ़ें-विधवा और नवजात की मदद कर सुषमा ने फिर बटोरी वाहवाही

कौन हैं अहमर मुस्‍ती

जिन लोगों को मुस्‍ती के बारे में नहीं मालूम उन्‍हें बता दें कि मुस्‍ती वही नेता हैं जिन्‍होंने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के यूएस इंस्‍टीट्यूट ऑफ पीस में हुए भाषण के दौरान कई सवाल उनसे पूछे थे। भीड़ में मुस्‍ती के सवालों ने नवाज को परेशान कर दिया था।

अम‍ेरिका को मानते हैं दोषी

मुस्‍ती का मानना है कि अगर अमेरिका, पाकिस्‍तान को समर्थन देना बंद कर दे तो फिर बलूचिस्‍तान को आजादी और यहां के लोगों की जीत तय है।

मुस्‍ती पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को अल-कायदा सरगना और आतंकी ओसामा बिन लादेन का दोस्‍त बता चुके हैं। मुस्‍ती पाकिस्‍तान पर अफगानिस्‍तान और बलूचिस्‍तान में आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा चुके हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Baloch leader Ahmer Musti khan has offered his kidney to external affairs minister Sushma Swaraj. Musti is living in exile from a very longtime.
Please Wait while comments are loading...