जेट एयरवेज प्लेन में जन्मा बच्चा उम्रभर फ्री में करेगा विमान यात्रा

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली। सऊदी अरब से भारत आ रहे जेट एयरवेज प्लेन में 35,000 फुट की ऊंचाई पर केरल की एक महिला ने बच्चे का जन्म दिया जिसे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर एयरलाइन ने लाइफटाइम पास दिया है।

Read Also: इस शख्स के पास हैं इतने पैसे, सबसे पूछ रहा कहां कर दूं दान

महिला को प्लेन में ही शुरू हुई प्रसव पीड़ा

महिला को प्लेन में ही शुरू हुई प्रसव पीड़ा

जेट एयरवेज फ्लाइट 9W 569 ने दम्माम से कोच्ची के लिए उड़ान भरी तो उसमें सी जोस नाम की 29 साल की गर्भवती महिला सवार थी। उसे प्रसव पीड़ा हुई तो मेडिकल इमरजेंसी की घोषणा कर प्लाइट को मुंबई की तरफ मोड़ दिया गया।

एक नर्स की मदद से पैदा हुआ बेटा

एक नर्स की मदद से पैदा हुआ बेटा

इस बोइंग विमान में 162 पैसेंजर सवार थे और यह उस समय अरब सागर के ऊपर उड़ रहा था जब महिला को दर्द शुरू हुआ। विमान में अनाउंसमेंट कर कहा गया कि कोई डॉक्टर हो तो वो हेल्प करे। एक महिला नर्स विल्सन सफर कर रही थीं जो आगे आईं और एयरलाइन स्टाफ के साथ प्रसव कराने में मदद करने लगी। प्रसूता ने बेटे को जन्म दिया।

ये बच्चा मुफ्त में जीवनभर करेगा प्लेन यात्रा

ये बच्चा मुफ्त में जीवनभर करेगा प्लेन यात्रा

जैसे ही प्लेन मुंबई में लैड हुआ, मां और बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया। जेट एयरवेज ने सी जोस के परिवार को खबर दे दी है। वो मुंबई पहुंच रहे हैं। एयरलाइन ने कहा है कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।मुंबई से फिर प्लेन ने कोच्चि के लिए उड़ान भरी और 90 मिनट की देरी से वहां पहुंच गई।

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा है कि यह पहला बच्चा है जिसने फ्लाइट में जन्म लिया है। जेट एयरवेज इस बच्चे को फ्री लाइफटाइम पास देते हुए खुशी महसूस कर रहा है। यह बच्चा जीवनभर जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुफ्त में सफर कर सकेगा।

Read Also: एक शौक ने बदली इस मजबूर महिला की जिंदगी, डीएम तक हैं मुरीद

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Baby born in Jet Airways Plnae got free lifetime pass.
Please Wait while comments are loading...