पीएम के सदन में आने की मांग पर बोले बाबुल, बच्चे काफी हैं, डैडी की क्या जरूरत

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर पिछले कई दिनों से विपक्ष केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोल रहा है। संसद के शीतकालीन सत्र का एक भी दिन सुचारू रूप से अभी तक नहीं चल सका है।

babul supriyo

प्रधानमंत्री को दिया जा सकता है संसद की अवमानना का नोटिस

नोटबंदी पर बहस के दौरान विपक्ष सदन में पीएम मोदी के आने की लगातार मांग कर रहा है। जिसको लेकर संसद के दोनों सदनों में लगातार हंगामा जारी है और कोई भी कार्रवाई नहीं हो पा रही है। लेकिन इन सब के बीच केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों ने पीएम के समर्थन में अलग ही तरह बयान दिया है।

पीएम को बताया डैडी

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि जब बच्चे ही इनका जवाब दे सकते हैं तो डैडी को आने की क्या जरूरत है। बाबुल सुप्रियों ने चुटकीले अंदाज में विपक्ष की पीएम को सदन में आने की मांग का जवाब दिया।

विपक्ष कर रहा है पीएम के संसद में आने की मांग

आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती, सीताराम येचुरी, कांग्रेस सहित तमाम दलों के नेता नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सदन में आने की मांग कर रहे हैं, लेकिन पीएम के सदन में नहीं आने की वजह से सदन की कार्रवाई नहीं चल पा रही है।

पीएम मोदी टीवी-पॉप कॉन्‍सर्ट में बोल सकते हैं, संसद में आकर क्‍यों नहीं बोलते: राहुल गांधी

राहुल ने भी बोला पीएम पर हमला

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम रॉक कंसर्ट में बोल सकते हैं लेकिन सदन में नहीं क्यो नहीं बोल सकते हैं। बहरहाल विपक्ष के लगातार आक्रामक रुख को देखते हुए यह कहना मुश्किल है कि सदन की कार्रवाई फिर से कब सुचारू रुप से शुरु होगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Babul Supriyo says when kids can answer then what is need of Daddy.He takes a jibe on the demand of opposition of PM presence in Parliament.
Please Wait while comments are loading...